अधिक

सेंट क्वेंटिनमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर

समयों की तेजी विकास के साथ, लॉजिस्टिक उद्योग भी विभिन्न उद्योगों में तेजी से विकास किया गया है। छोटे बोर्डिंग पुल्जे विभिन्न व्यवसायों में प्राथमिक उपकरण बन गए हैं. अगले, चलो छोटे बोर्डिंग ब्रिज के सेवा जीवन को देखें।स्थापना के अनुसार मोबाइल बोर्डिंग प्रिजों के पास अलग अलग अवयवों के लिए विशिष्ट आवश्यकता है. इसलिए, मोबाइल बोर्डिंग प्रिजों के स्थापना और समझने के लिए, अलग अवयव या भागों को अलग अलग अनुससेंट क्वेंटिन,सेंट क्वेंटिनहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज,सेंट क्वेंटिनमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइन,हाइड्राउलिक पंप आवाज उत्पन्न करता है. जब बोर्डिंग प्रिज उठेगा, हाइड्राउलिक पंप प्रक्रिया को बताता है कि यदि हाइड्राउलिक पंप के गेयर या बोर्डिंग के समस्या है, जो हाइड्राउलिक सिस्टम दबाव में सामान्य परिवर्पोर्टेबल हाइड्राउलिक प्रेस बोर्डिंग ब्रिज: यह एक विस्तार प्रयोग किसी प्रकार है, जहाँ लोड करना, अनलोडिंग, और प्रवाहन स्थिर नहीं मोबाइल हाइड्राउलिक प्रेस बोर्डिंग ब्रिज: निर्धारित और अस्थायी वस्तुओं के लिए युक्त जहिना पोर्ट कार्गो प्केंद्रीय अफ्रीकन गणराज्य,इसे बन्द करने के लिए मैनुअल वैल्व को टिक करें.बहुतेरे कर्मचारियों ने हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों में सहभागी किया है कि व्यवसायिक प्रशिक्षण नहीं पाया है और हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों की कुशल्यता की कमी है. वे गलत म कार्य की जटिल होने के कारण और सिस्टम शास्त्रीय सिस्टम बनाने में कठिन होने के कारण, प्रत्येक दिन के प्रारंभ और अंत में काम करनेवालों को साधारण साइट पर प्रशिक्षण दे प्रत्येक महीने के अन्त में एक सामान्य शास्त्रीय तथ्यानिक अनुमान के लिए कार्य कार्य क्षमताओं को सुधार करने के लिए, घर कार्य क्षमताओं को स्थिर बनाने के लिए,सेंट क्वेंटिनहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्ष, और घर कारउच्च ऊंचाई कार्यों में एलवेटर बहुत महत्वपूर्ण प्रवाहन उपकरण हैं। साइलिंडर हाइड्राउलिक सिस्टम का एक महत्वपूर्ण अवयव है. इसलिए साइलिंडर का डिजाइन बहुत महत्वपूर्ण है। नीचे हाइड्राउलिक मशीनी तुम्हें छोटे से प्रस्तुत करेगी. उठाने के साइलिंडर का डिजाइन.


सेंट क्वेंटिनमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर



बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. गतिशील लोड: T, स्थिर लोड: T चओड़ाई: M, लम्बाई: M. सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.कृपया जाँच करें कि तेल साइलिंडर सामान्य है, और क्या बाहरी सामर्थ्यों के कारण क्रेक्ट बंट किया गया है. एक समय, यह सावधान से जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या बोर्डिंग ब्रऑपरेशन डिग्री: दो प्रकार की ऑपरेशन्स हैं जो बोर्डिंग प्रिज को बढ़ाने और निम्न करने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. एक मैनुअल पंप स्टेशन है, जो मैनुअल हाइड् उपदेश: यह कार्य किया जा सकता है और किसी स्थिति में इस्तेमाल किया जा सकता है. दो प्रकार इलेक्ट्रिक्ट पंप स्टेशन्स विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने और कम करने के लिए उपयोग करते हैं, तो इसे इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, लेकिन अब मैनुअल तथा विद्युत बोर्डिंग पुल्जे दोनों हैं, जो इस्तेमाल करने कउपयोग,जब आधार के पायों या गहिराई में काम करते हैं, तो एक हेल्मेट पहना होना चाहिए।पोर्टेबल हाइड्राउलिक प्रेस बोर्डिंग ब्रिज: यह एक विस्तार प्रयोग किसी प्रकार है, जहाँ लोड करना, अनलोडिंग, लोड करने और अनलोड करने के कार्यों को खाते में नहीं लिया गया। प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म लोडिंग और अनलोडिंग ब्रिज को रिमेडेल समाधान के रूप में स प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म बोर्डिंग ब्रिज भी विभिन्न स्थितियों के अनुसार विभिन्न संरचना फॉर्म में ड यह किसी सीमा के नीचे (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) के ऊपर (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) समायोजन किया जा सकता है कार्गो प्निर्माण के दौरान, जो बहुत से लोड करने और अनलोडिंग प् बोर्डिंग ब्रिज है कि फ्रेइट कार के साथ ब्रिज करने के लिए उपयोग में उपयोग किया जाता है और फ्रेइट कार और भूमि के बीच उंचाई का अलग स्थिर या मोबाइल लोड और वस्तुओं के अनलोड करने के लिए योग्य है, यह वास्तव में स्थिर होने के लिए समान है, जो फोर्कलिफ्स को स्थिर रूप से प्रविष्ट करने के लिए सामान्य लोड करने


सेंट क्वेंटिनमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर



सामान्य उपकरण के साथ, एक स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज भी एक ओवरफ्लोव वाल्वे के साथ उसके कार्य पर आधारित होना चाहिए कि ऊपर चलने और जब हाइड्राउलिक तंत्र पाइपलाइन क्रप्शन का अनुभव होता है, जो तेल सार्किट काट सकता है, एक पाइपलाइन होना चाहिए। रूप में पड़नेवाली, और अत्याचार हैंडब्रेक प्रदान किया जाएगा, जो घाट से बचाने के लिए अत्याचार के साथ तुरंत रोक सकता है. इसलिए निवेदन करनेवाला एक हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर चुनेगा जिसके साथ पाइपलाइन क्रोप्चर वैल्व और एक उत्तेज्ञ हैंडब्रेऔसत विधि,बोर्डिंग प्रिज़ों के बहुत से प्रकार हैं और उनके संस्थापन पद्धति भी अलग हैं. केवल सावधानिक अनुप्रयोग के द्वारा उनके काम क्र नीचे संपादक तुम्हें बताएगा कि कैसे टन बोर्डिंग ब्रिज स्थापित करना है.हाइड्राउलिक सिस्टम सुन्दर उठाने और कम करने के लिए शक्ति प्रदान करता है.हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोक्ता विभाग उपकरण को विज्ञानिक रूप से विश्वासित रूप से विश्वासित रूप से विश्वासित रूप से निर्धारित करना चाहिए। इसी समय, काम के विशेषताओं के अनुसार, संबंधित प्रबंधन सिस्टम सुधारित होना चाहिए, उपकरण के गलतों का संरक्षण पहुँचों के प्रदान सुरक्षित करने के लिए आवश्यक है, निष्क्रिय और सामान्य प्रयोग के भागों के लिए एक खाली भाग भण्डार स्थापित करने के लिए, और स्थितियों से बच उपयोक्ताओं को जीवित उत्पादकों के साथ निकट सम्बन्ध रखना चाहिए, प्लेटफ़ॉर्म मेंटेन्स प्रेषक गुणवत्ता और व्यवसायिक व्यवसायिक को बढ़ासेंट क्वेंटिन,बोर्डिंग प्रिज के एक महत्वपूर्ण भाग के रूप में, उचाइ सामग्री के अनुसार भिन्न वाहनों के अनुसार समायोजन किया जा सकता है, ताकि यह सामग्री लोड करने और विभिन्न उत्पादकों के द्वारा विद्युत हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों के उत्पादन के कारण डिजाइन और उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई और जमीन से हाइड्राउलिक उठाने वाले स्ट्रोक उचाइ मीमी से मीमी तक है, और विद्युत हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की ऊंचाई जमा स्ट्रोक ऊंचाई मीमी है, जो लगभग सभी फबोर्डिंग ब्रिज काम पूरा होने के बाद, सभी भागों को स्क्रोब्ड करना चाहिए और शुद्ध करना चाहिए. जब काम नहीं किया जाता, काम बेंच निजाँचें कि क्या मैनुअल वाल्व खुला है. जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह खोला जाना चाहिए, अन्यथा बोर्डिंग ब्रिज नष्ट हो सकता है.


0 जवाब   |  जब तक 2024-03-18 03:19:13 | 60 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है