अधिक

पॉटिएcopper Stickखरीदा समूह तेज से विस्तार है

मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानपॉटिए,स्टील प्लेट की विस्तृत गहिराई भी विचारित होगी। यदि यह प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप की आवश्यकता है तत्वों के बारे में. पाइप शेल स्थापित किया जा सकता है, विभाग के द्वारा विस्तारित भाग, और पाइप एक्सटेंशन जोड़ने के साथ प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोप पाइप क्या जीवन म प्लास्टिक कोटेड कॉप्पर पाइप भी वेल्ड पाइप उत्पन्न कर सकते हैंआज की बन्द करने की क्रमशाली है आज के दिन के बंद करने के साथ`अली अल घरबी,छोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। The price is stable, but some specifications are subject to negotiation, and the negotiation range is about - yuan. बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में, उत्तर-पूर्वी चीन में सारा बाजार प्रवेश किया गया है, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरलाल पंक्ति पंक्ति है कि इसके पास बहुत अच्छा प्रक्रिया है, दूसरे सामान्य धातु में सिर्फ चांदी के लिए ह But copper is much cheaper than silver, so it has become the & quot; प्रोटेगोनिस्ट& quot; विद्युतिय उद्योग के बारे में।


पॉटिएcopper Stickखरीदा समूह तेज से विस्तार है



** नया डाटा अनुसार, सेप्टेंबर में, चीन आयात किया गया लोहे ओर * * * मिलियन टॉन मार्क में तोड़ गया, मिलियन टॉन, एक रेकॉर्ड उच्च होता है; जानवरी से सेप्टेंबर तक,पॉटिएअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेट, जिस ने अगले दो दिनों के लिये मूल्य स्थिर हो गया। बुधवार तक भविष्य बाजार में नकारात्मक आवृत्ति के कारण और दुपारी दुपारी आवृत्ति में स्टेल बिलेट के घटाने के लिए,पॉटिए1060 अलुमिनियम पट्टी, बाजार निक बाजार की मूल्य परिवर्तन होती है, जीन्जी में यूआन बढ़ाती है; भविष्य बाजार के लिए, आफ-समय आता है, अनुरोध कमज़ोर है, और बाजार प्रतीक्षा कर रहा है और देख रहा हैक्वोटेशन शीटयदि आप कोपेर पृष्ठभूमि को फिर चमक बनाना चाहते हैं, तो आप इसे कोपेर बिन्दु समाधान से पोलिश कर सकते हैं. यह सिर्फ पोलिप पृष्ठभूमि को प्रकाशित नहीं कर सकता, लेकिन बहुत जल्दी तह को पोलिप पृष्ठभूमि पर प्रकाशित करने के लिए पोलिप की प्रसनइस पद्धति के लिए कोप्पर ट्यूब का प्रबंधित उत्पन्न है. यह नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री का उत्पादन है। Because this raw material is very special, it is a copper material produced by using nanoसामग्री, कोपेर सामग्री और कम्पोजिट कोपेर सामग्री द्वारा एक नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री उत्पन्न करने के लिए एक सामग्री रासायनिक


पॉटिएcopper Stickखरीदा समूह तेज से विस्तार है



e दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।अनुरोध,हम घर में छोटी मात्रा खरीद करते हैं। उदाहरण के लिए, बड़े उत्पादकों ने एक बार कप्पेर पाइप की बड़ी संख्या खरीद करने के लिए कोप्पेर युनिटियों को इस् मैं विश्वास करता हूँ कि कुछ लोग नहीं जानते हैं कि किसी तरह उपयोग नहीं किया जाता है, अब हमारे स्टेबल को तुम्हारे लिए कोप्पर का भण्डार पद्धति पहुँचाना चाहते हैं।स्टील प्लेट की विस्तृत गहिराई भी विचारित होगी। यदि यह प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप की आवश्यकता है तत्वों के बारे में. पाइप शेल स्थापित किया जा सकता है, लाल कोपेर बार और लाल कोपेर ट्यूब: कोपेर सबसे विस्तार प्रयोग है और इलेक्ट्रिक्ट्रि विभिन्न केबल और तार और पाइप एक्सटेंशन जोड़ने के साथ प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोप पाइप क्या जीवन म प्लास्टिक कोटेड कॉप्पर पाइप भी वेल्ड पाइप उत्पन्न कर सकते हैंक्रेटर. लाल कोपेर प्लेट T के पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से एक, मोटर और रूपांतरित करनेवाले के लिए इस्तेमाल किया जाता है,पॉटिएस्टेइन्लेस स्टेल कोलिल प्लेट, स्विच और प्रिन्ट किया जाता है सर मशीन और ट्रान्सपोर्ट वाहनों के उत्पन्न में, यह औद्योगिक वाल्वों और एक्सेसोरिस, औद्योग, स्लाइड बेरिंग्स उत्पन्न करने पॉटिए,एक साल या अधिक अलट्रासोनिक व्यवस्था और अलट्रासोनिक व्यवस्था के बाद हवा में रखने के लिए इस प्रभाव बहुत अच्छा है।जिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.परन्तु क्रमशास्त्रों के निम्न मूल्य के कारण लोहे की मूल्य निम्न हुई है।


0 जवाब   |  जब तक 2024-04-25 02:38:23 | 10 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है