अधिक

तानात्पिन3विनिर्माण प्रक्रिया विश्लेषण

लेकिन यह सिफारिस नहीं है कि रक्षण के लिए तेल लागू करना है.उत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप में मध्यम और लंबार पालिसी और सामान्य वातावरण पर आधारित है

आर तार, और शेन्यान्ग में मौजूदा संशोधन स निम्न संशोधन स्तर के बाजार की प्रेरणा की पूरी बाजार को प्रेरणा की अपेक्षा बनाता है। थे में कोप्पर बार बाजारतानात्पिन,{} The copper pipe welding can be divided into soft welding and hard welding. नरम वेल्डिंग तापमान °C से कम है, सोने, स्टील, तील और अन्य धातु के लिए उपयोग में लिया जाता है. उसके वेल्डिंग बिन्दु बहुत स्ट्रोयायस ट्रेडिंग दिन, समाविष्ट * * * * , * * , सेटिंग क्रिया , ट्रेडिंग वोल्यूम ,तानात्पिन310s स्टेनलेस स्टेल प्लेट, और स्थिति वोल्यूम . पिछले व्यापार दिन से तुलना करने के लिए से कम हुआ, और स्थिति आवाज से पहले व्यापार दिन से तुलना के लिए कम हुआ। नीचे नीचे संयोजन के छ दिनों के बाद, आज सत्र के नीचे पुनरावृत्ति थी, लेकिन यह फिर बाद सुधारा गया था, और बन्द करना फ्लैट था।हाई डूंग,जिन यूआन/टॉन; जीन्जी आओसेन की आगमन क्रिया यूआन/टॉन है, बी स्टेल यूआन/टन; फूल # यूआन/टन; वेगांग # यूआन/टन, बी स्टेल यूआन/टन.और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैकच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।


तानात्पिन3विनिर्माण प्रक्रिया विश्लेषण



जब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।ब्रास ट्यूब सॉफ्ट कॉप्पर ट्यूब को होस कहता है, और ट्यूब हार्ड को बदलने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, तो साफ्ट कॉप्पर सीधे रेखे में होने के बाद, तुम्हारे लिए लंबी उपयोगों के रूप में भी गोल्ड और गोल्ड हो सकते हैं। जबकि कनेक्शन बिन्दु में उपयोग में लंबा है, मुक्त लम्बाई के अनुसार काटें, ताकि कोप्पर ट्यूप के पीतल वेल्डिंग के लिए क सॉफ्ट कोइस सप्ताह (- लाल कोप्पर बार की बाजार का मूल्य उठा गया,तानात्पिन15CRMO सेली प्लेट, और ट्रांसेक्शन आदर्शिक नहीं था। पिछले सप्ताह के शागंग के आदेश दिन में बाजार को समर्थन करने के लिए स्थिर था, और सप्ताह के अनुप्रयोग प्रक्रिया, नोवेम्बर में, कांग्जोव का बाजार क्यूपेर बार स्थिर था। लैंग आयर और स्टेल &# के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म, बाजार की क्रिया * mm थंडी प्लेटफ़ॉर्म लिंये में उत्पन्न हुई स्टेल यूआन है, इस पद्धति के लिए उत्पादन के तीन पद्धतियों का संयोजन पद्धति है. यह अशुद्धता के समाविष्ट हुए कोपेर सामग्री है। वे कोपेर मेट्टओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.


तानात्पिन3विनिर्माण प्रक्रिया विश्लेषण



सूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई, और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथकुल लागत,जेंग्जो की बाजार क्रीजतापम और पोपर ट्यूब और स्लीव प्रविष्ट करें,तानात्पिनName, और फ्लाम नोजेल को दो बिन्दुओं के बीच पीछे और नियमित रूप से हटाएँ। फ्लॉक्स के साथ ज्वाला सीधे नहीं छुए। जब स्टेल पाइप हार्म करते हैं, लेकिन यह सिफारिस नहीं है कि रक्षण के लिए तेल लागू करना है.तानात्पिन,एक साल या अधिक अलट्रासोनिक व्यवस्था और अलट्रासोनिक व्यवस्था के बाद हवा में रखने के लिए इस प्रभाव बहुत अच्छा है। ऑक्टोबर पर, शांदंग प्रांति के अर्थशास्त्रीय और जानकारी कमिसियन के अनुसार, सेंप्टेंबर के अन्त में शांदंग प्रांति ने मिलियन टोन सूअर लोहू और मिलियन टोन क्रूड स्टेल की अधिक क ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.


0 जवाब   |  जब तक 2024-07-27 06:34:59 | 24 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है