अधिक

कामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार का छोटा स्थापनाडायरेक्ट सेलिंग प्राइस

632HP195506591   ·  2024-05-01 00:37:09   ·   ऊर्जा

थंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मैटाबोलिक प्रक्रिया को विलम्ब करता है, फल और भाज़ी की ताजा और व्य सामान्य,कामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation)Installation price of small cold storage, नियंत्रित वातावरण भण्डारण फलों के लिए & mdash; द्वारा भण्डारण अवधि को बढ़ता है तीन बार या अधिक. OK, what is the standard of quick freezing warehouse?For the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.कामाजुनीCity name (optional probably does not need a translation),थंडी भण्डार सुधार और संरक्षण का ज्ञान यह है कि आप रोज़ी थंडी पानी के प्रयोग के प्रक्रिया में समझ नहीं सकते!जल्दी जल्दी भण्डार के विशेषता: जल्दी जल्दी तकनीक प्रगति है, प्रसिद्ध ब्रांड कंप्रेसर तथा फ्रिज़रेसन एक्सेसे The refrigeration system adopts green refrigerant, which belongs to the international advanced refrigeration technology in the st century.फ़रिस्कुर,The physical properties of polyurethane insulation board are relatively good, which can meet different needs. पोलियुरेटेन इन्सुलेशन बोर्ड भी सामग्री के चयन में संकटा है. यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन उत्पादन व्यवस्था है जो R & D को संयोजन करता है, और सेवा को संयोजन करता है. यह थंड भण्डार स्थापन, थंड भण्डार स्थापन फ़ूल्ड भण्डार संरक पोलीयुरेतान इन्सुलेशन बोर्ड भी मुख्य बाहर दीवार सामग्री में से एक हो गया है।फ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।फ्रिज़्डर संकोचक यूनिट सामान्य सुरक्षित गुणवत्ता और शक्तिशाली ऑपरेशन स्थिर के साथ उच्च अंतिम यूनिट को स्वीकार करता है. फ्रिज़्डर आयात किया गया जोड़ा वेन्चर फ्रिज़्डर संकोचक वायु स्वीकार करता है, जो फ्रिज़्डरेडर के स्वीकार क्षमत यह प्रभावित रूप से थंड भण्डार की ऑपरेशन क्षमा सहेज सकता है.


कामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार का छोटा स्थापनाडायरेक्ट सेलिंग प्राइस



एसिड डिसिंफेक्टेंट को फोल्ड हटाने और डिसिंफेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना से पहले, हमें भी जानना चाहिए कि जल्दी भण्डार के लिए कितना समय अनुरोध है. नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना के बाद, यह ताज़ा भण्डार, जल्दी भण्डार, जल्दी भण्डार और जल्दी भण्डार में भंडार के नी जल्दी समय कोड घंटे लेता है. यदि इसे जल्दी जल्दी भण्डार में रखा जाता है,कामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation)फल भण्डार भण्डार, तो इसे सिर्फ से घंटे लेता है जल्दी जल्दी के प्रक्रिया पर पहुँचने के लिए. डोपोसिटिंग वस्तुओं के प्रक्रिया में, यदि तापमान बहुत कम है, तो यह डोपोसिट उच्च लागत कार्य, बहुत से वायर उत्पादकों के लिए पसंदीदा ब्रैंड हो गया, खरीद करने के लिए स्वागत है! यह भी शेल्फ जीवन पर प्रभाव पाएगा।वास्तव में थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए कुछ अद्वितिय संस्थापित कुशल किया जाता है? ये कुशलों के अनुसार संस्थापित थंडी भण्डार बहुत सारा प्रभाव और गुणवत्ता में छोटा है, और थंडी भण्डार के विशिष्ट संस्थापन कुशल को भी निम्न लेख में तुम्हारे लि बाद, थंडी भण्डार की ऊंचाई के अनुसार, इसलिये बोर्ड के बीच एक छोटा बनाओ, और कोण लोहू के भागों को जटाओ यहाँ तक कि इसलिये बोर्ड पर एक छोटा गुणवत्ता सिफारिसेंशन, जो सामान्य दो भागों में समाविष्ट है: कार्ग शोमगाड़ यह फ्रिज़्डेशन कमरे और ऑपरेशन प्रबंधन के स्वयं की सफ़ल करने का उपयोग है।


कामाजुनीCity name (optional, तो यह भण्डार में वस्तुओं को स्टैक करने के लिए खड़ा रोका जाता है. भण्डार आवश्यक तापमान के लिए धीमा से कम होना होगा. कम तापमप्रबंधन,ऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, लेकिन इसके लिए तेज जल्दी भण्डार की क्षमा और बाद उपयोग की क्षमा पर बहुत ही  बाद में विद्युति बिल्ले बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च वस्तु है. शो की डिजाइन योजना बहुत ही कम कर सकता है जल्दी जल्दी भण्डार के पावर उप जल्दी जल्दी भण्डार के पीछे सूर्य भाग की चयन, तापमान इन्सुलेशन बोर्ड की गहिराई का चयन उचित होना चाहिए,कामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार कितना है, जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई, और जल्दी जल्दी भण्डार के बीच तापमान का अलग बहुत बड़ा नहीं होन हम उपयोक्ताओं को याद देते हैं कि जल्दी जल्दी भण्डार में सामान्य युनिटियों को इस्तेमाल करने के लिए जल्दी जलफ्रिज़ेरिशन प्रदान की संख्या वितरण और अनुसार की विज्ञानिकीकरण के लिए एक पूर्ण कम्प्यूटर नेटवर्क स्थापित कर यूरोपीय संयुक्त में, यूनाइटेड स्टेट्स और जापान में, सभी खाना प्रदान सीने के सदस्यों के लिए अनुक्रमणिकता के  - थंड भण्डार के खड़ा प्लेट की स्थापना: साइट परिस्थितियों के अनुसार कोण को पहले चुनें और उसे स्थापित करें (जैसे खड़ा प्लेट तथा फ्लेट) इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए। सिर्फ खड़ा प्लेट तथकामाजुनीCity name (optional, probably does not need a translation),The structure of contemporary cold storage is in the development trend of prefabricated building cold storage. It is made into prefabricated components of cold storage including steam barrier and heat insulation plate to ensure on-site assembly. Its advantage is that the project construction is convenient, rapid and movable, but the project cost is relatively high.थंडी भण्डार सामान्य रूप से अधिक संरक्षित होना होगा, ताकि फ्रिज़्डेसन यूनिट के असफलता दर घटाए और अच्छा फ्रिज़्डेसन प्रभाव प्भण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं ध्यान द जब भण्डार छोड़ने के लिए लाइट बन्द करें.</p>                
      </div>
      <div class="actions">

        <a href="javascript:void(0);" class=""  onclick="tp( सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

0 जवाब   |  जब तक 2024-05-01 00:37:09 | 66 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है