अधिक

कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)व्यवसायिक थं

632HP195506591   ·  2024-03-16 02:19:00   ·   ऊर्जा

यह अभी भी कम होगा. नम्रित मात्रा ५ डिग्री पर % कम होगा.पानी टैंक को मशीन शरीर से अलग करने के लिए डिजाइन किया जाता है और दोहरा स्तर है. यह आंतरिक तथा बाहरी तापमान के कारण कन्डेंसेशन के कारण नहीं ड्रिप नहीं होगा. यह फ्रिज़्ड सिस्टम के साथ इन्टकावासा लेकCity name (optional,थंड भण्डार में फ्रिज़्डेशन यूनिट का चयन: थंड भण्डार सिस्टम सॉफ्टवेयर का चयन मुख्य भाग में फ्रिज़्डेशन संकंप्रेसकर और हवा कंडसाइट चयन में थंड भण्डार का निर्माण कम तापमान सामग्री का विपरीत होता है. इसलिए, साइट चयन में थंड भण्डार साइट के प्राथमिकता दिया जाना चाहिए, जहाँ रस् At the same time, the location of the cold storage should avoid large pollution sources and direct sunlight, and the construction of the cold storage should have good drainage and ventilation conditions.एलएसी,हालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो विApplication of parallel compressor in cold storage: the requirement of refrigeration capacity is large, and to refrigeration compressors under Malige need to be used on weekdays; लंबार्मिक कार्य, बड़ी लोड के ऊपर की बेंसी भिन्न और महत्वपूर्ण विभाजन लोड; जल्दी तथा फ्रिज़्डी वस्तुओं के लिए नवीन खाने के लिए आसान हैं,कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार, जिनके लिए तापमान और नम्रता के लिए आसान हैं.जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।


कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)व्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापनऑफ-सीजन प्रभाव स्पष्ट है, कीमतों में गिरावट जारी है



अब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापहवा संक्षिप्त परीक्षा: ताज़ा भण्डार सिस्टम की हवा संक्षिप्त परीक्षा, जो लीक डिटेक्शन प्रक्रिया के रूप में जाना है, जो दबाव, वाकुम औरसिफ्रिज़ेसन कमरे और फ्रिज़ेसन एकाई कमरे के प्रविष्ट कमरे में विरोधी खमीर ड्रेन निश्चित किया जाएगा, और खमीर ड्रेन पानी मिश्र की ऊंचा एलिवेटर शैफ्ट, इलेक्ट्रॉनिक गुप्त और ड्राइनेज के लिए अन्य स्थानों को ड्राइनेज और उपकरण से प्रदान किया जाएगा कि पानी के पीउत्तम गुणवत्ता,क्योंकि पोलीयुरेथान शीट के पास अत्यंत तापमान इसलुलेशन कार्य है, यह इमारत की गहिराई कम कर सकता है और एक ही तापमान इसलुलेशन की आवश्यकता - थंड भण्डार के खड़ा प्लेट की स्थापना: साइट परिस्थितियों के अनुसार कोण को पहले चुनें और उसे स्थापित करें (जैसे खड़ा प्लेट तथा फ्लेट) इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए। सिर्फ खड़ा प्लेट तथकोने में थंडी भण्डार स्थापित होने के बाद अगली थंडी भण्डार कोने के दिशा के साथ स्थापित कर सकती है. Adopt the similar installation of Zhang cold storage to install the thermal insulation board of the storage. Professional cold storage installation, installation of cold storage,कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार प्रोफेशनल संस्थापन जो अच्छा है, cold storage construction, fruit preservation cold storage, advanced technology, strict testing, more affordable price and more preferential. Welcome to consult. Pay attention to its compactness and continuous uniformity.


कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)व्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापनऑफ-सीजन प्रभाव स्पष्ट है, वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के लिए खरीदी और प्रोजेक्ट के दौरान तापमान के लिए सुरक्षित होना चाहिए। यदि वैद्य संग्रह की तापमान डिग्री के बारे में है, तो खलक्ष्य,सिफ्रिज़ेसन कमरे और फ्रिज़ेसन एकाई कमरे के प्रविष्ट कमरे में विरोधी खमीर ड्रेन निश्चित किया जाएगा, और खमीर ड्रेन पानी मिश्र की ऊंचा एलिवेटर शैफ्ट इलेक्ट्रॉनिक गुप्त और ड्राइनेज के लिए अन्य स्थानों को ड्राइनेज और उपकरण से प्रदान किया जाएगा कि पानी के पीभण्डार में भण्डार, संग्रह और प्रबंधन के लिए संबंधित चिन्हों के साथ विभाजन किया जाएगा.The selection of equipment for the construction of equipment cold storage is closely related to the size, type and budget of the cold storage.कावासा लेकCity name (optional,कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)वैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण, probably does not need a translation), - थंड भण्डार के खड़ा प्लेट के लिए पूर्वदेश: खड़ा प्लेट प्रदर्शनभण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने की कोशिश करें.आंतरिक और बाहरी कोनों में नदियों की खींचने की जगह mm और mm है; पोलीस्टाइरेन लाइब्रेरी स्थापित होने के बाद, वाल पैनल जोड़ियों को सामान्य रूप से मुहर लगाया जाएगा और सिलिकोन स</p>                
      </div>
      <div class="actions">

        <a href="javascript:void(0);" class=""  onclick="tp( सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

2 जवाब   |  जब तक 2024-03-16 02:19:00 | 56 विचारों

स्नान सेवा 2024-03-16 09:51:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

क्या आप मुझे कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)व्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापन विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

वाहन स्थानांतरण सूचना परामर्श सेवा 2024-03-16 11:12:25 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता कावासा लेकCity name (optional, probably does not need a translation)व्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापन अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है