अधिक

RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटरकार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर

क्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता RALEIGH,वाहिल एलिवेटर, वाहिलों को ट्रान्सपोर्ट करने के लिए एलिवेटर के रूप में उपयोग किया गया.बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.ग्रीन्सबोरो,कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.


RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटरकार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर



क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?एलिवेटर के लिए मूल आवश्यकता एलिवेटर के प्रकार और मुख्य पैरामीटरों पर आधारित निर्धारित कर सकते हैं.विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है,RALEIGHस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निगुणस्तर,उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में,RALEIGHअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथसावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना आग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये प


RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटरकार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर



अगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं,RALEIGHप्लेट रोलिंग मशीन के लिए पूरा स्वचालित हाइड्राउलिक दबाव, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.सिफारिसिंग और सलाह,एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?१९३२ नोवंबर में, ताइपैया, ताइवान, चीन प्रांति, ताइवान प्रांति के पहिले स्केलेटर को ताइवान के स्थापित किया जा रहा है काह्सियुन सिटी में डाक्सिन विभाएलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंRALEIGH,मशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, सारा आवाज -db (A) द्वारा कम कर सकता है कम ऊर्जा उपयोग. स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के काम से काम कर रहे हैं यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.


5 जवाब   |  जब तक 2024-03-25 02:23:00 | 68 विचारों

Xingyao नई सामग्री प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2024-03-25 10:26:15 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटर यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

कंपनी की आने वाली प्रसंस्करण का संचालन और 2024-03-25 10:48:34 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटर का लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, मुझे आशा है कि मुझे अगली बार सहयोग करने का मौका मिलेगा

खाद्य उत्पादन और बिक्री 2024-03-25 10:01:13 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटर खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

बिक्री के लिए नियासिनमाइड 2024-03-25 10:52:29 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

प्रिय, RALEIGHछोटा स्टेज एलिवेटर मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

अछूता सुरक्षा उपकरण 2024-03-25 10:29:05 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है