अधिक

ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रियाकस्टम कास्टिंग शानदार

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी सरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.ओरोशाज़ा,रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद,ओरोशाज़ावितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षा, विशेष उपकरण, इनसोलेशन,ओरोशाज़ाWhat is the price of 2000kVA transformer, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिओस्मानिए,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।Power transformer manufacturer


ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रियाकस्टम कास्टिंग शानदार



() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेउर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवसूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।पूछने के लिए स्वागत है,तेल सीकेजस्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएगजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.


ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रियाकस्टम कास्टिंग शानदार



सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D,ओरोशाज़ाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.उत्पादन के लिए,एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी सस्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।ओरोशाज़ा,(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

3 जवाब   |  जब तक 2024-04-09 02:01:32 | 12 विचारों

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की बिक्री और स्थापना 2024-04-09 11:01:13 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रिया बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

कार की सजावट 2024-04-09 09:19:21 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रिया का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

प्राचीन भवनों की मरम्मत 2024-04-09 10:40:08 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ओरोशाज़ातेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रिया आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है