अधिक

माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइपतकनीकी विकास

और लोहे के लिये माँगने के लिये कमजोर हो गया। इससे भी आज टांग्शान में उत्पादन सीमा नीति निर्माण किया गया। ऑक्टोबर में : से : से : से

तापमान के समय में भट्टी भट्टी के लिये विश्वास होती है, इस सूचना में निर्दिष्ट किया गया है कि उत्पादन सीमाना मापक प्रयोग किया गया.This week (-, the market price of red copper bar rose, and the transaction was not ideal. On the bidding day of Shagang last weekend, the price was stable to support the market,माटेस्ज़ाल्का40Mn2 स्टेल प्लेट, and the rising of billets at the weekend drove the market up in a wave, and the price of varietyमाटेस्ज़ाल्का,कोप्पर ट्यूब के मुख्य समस्याओं को रोकाने के लिए कोप्पर ट्यूब के आउटलेट तापमान अच्छी तरह नियंत्रण क जल्दी स्टेज में आनेलिंग फुर्नेलिंग की शोक्ष क्षमता सुधारित होना चाहिए कि आनेलिंग फुर्नेलिंग के लिए एक फ्रिज़ेलिंग युनिटी को सुधारित करने के द्वारा कोल टूबों के आउटलेट तापमान के नियंत्रण के द्वारा, और द्वितीय हार्टिंग के बाद बड़ा एक्सट्रुडरवेल वेला,माटेस्ज़ाल्काकोप्पर क्लाड अलुमिनियम पट्टी,कोप्पर बार बाजार इस सप्ताह से निश्चित रूप से कम हुआ, - यूआन के साथ। निम्न सुत्रा लोहे की संशोधन के कारण, कुछ स्टील मीमौजूदा सारे सारे मूल्य फरक के दृष्टि में,माटेस्ज़ाल्काअलुमिनियम ट्यूब, स्थानीय बार की मूल्य आज एक उच्च स्तर पर बढ़ती रही है, जबकि पूर्व चीन के बाहर क्षेत्रों ने एक स्पष्ट अनुसरण ट्रेंड नहीं दिख स्थानीय संस्थापित दबाव के कारण अधिक कम होगापहले.


माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइपतकनीकी विकास



यह मुस्चर- पूर्वदृश्य सुरक्षा के लिए मुस्चर- पूर्वदृश्य कागजसे रैप किया जा सकता है. यह एक निश्चित विस्तार में ओक्सिडेशन को भी रोक सकता है. यदि क्रैक या गंभीर क्रोसिसन मिले, तो वे अकेले होना चाहिए।पानी प्रवाह दर और प्रवाह के कारण कोरोसियन।कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैमुखकी सिफारिसिंग का शब्द,& quot;, जो निकट भविष्य में सफलता है।e दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~


माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइपतकनीकी विकास



सामान्य रूप में, ऑक्सिज़िन ऐलेन इस्तेमाल किया जाता है गैस स्रोत के रूप में और एलपीजी वेलिंग उपकरण हापिंग के फुल्डिंग उपकरण का प्रकाश जोड़ा से मुख्य होगा और फिर संपूर्ण जोड़ा को सदैव गर्म करेगा। यह अधिक स्थानीय गर्मिंग से बचेगा.गुणवत्ता सुरक्षा,सबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, लाल पोपर, ब्रान्स, इत्यादि. इस्तेमाल किया जा सकता है. तेल स्टेन्स, अंगुल छपाई, ऑक्साइड स्तर, इत्यादि. पृष्ठभूमि पर कोप्पर स्वच्छ के साथ साफ कर सकता हैपाइप शरीर के प्रयोग से पुनरायकल किया जाता है, अशुद्ध कोरोसिसन को घटाता है, और पाइप पाइप के सेवा जीवन को विस्तारित कर दयुआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की माटेस्ज़ाल्का, तो आप प्रेशित व्यवस्था चुन सकते हैं इस तरीके में, सिर्फ कोप्पर सफेस गंभीर नहीं है, यह सामान्य परिस्थितियों में साफ कर सकता है, लेकिन यह एक बड़ा नहीं हैएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.


4 जवाब   |  जब तक 2024-04-11 00:43:09 | 47 विचारों

एपेक्स वुडन डोर कंपनी 2024-04-11 09:34:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइप मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइप यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

Dongxiao पावर टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 2024-04-11 09:53:36 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, वास्तव में अच्छी है, माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइप चित्र के समान, पैकेजिंग और गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है,

प्रसंस्करण पर्यावरण संरक्षण उपकरण 2024-04-11 09:09:36 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइप वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

उच्च ध्रुव रोशनी 2024-04-11 08:32:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद माटेस्ज़ाल्का316L स्टेनलेस्टेल पाइप एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है