अधिक

Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादककैसे चुने

मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रKeszthelyइसलिए, भविष्य बाजार की अनुरोध उर्जा बचाने के लिए एलिवेटर के लिए मुख्य भाग में तीन आकार समाविष्ट है: पहिले से, नव दूसरा है पुराने एलिवेटर के बदलाने की मात्रा; तीसरा उर्जा बचाने वाली पुनरावृत्ति की मात्रा है। चीन एलेवेटर संस्था के अनुसार, चीन में ऊर्जा बचाने वाले एलिवेटर की अनुरोध से से पुराने एलिवेटरों के बढ़ाने के कारण थी।एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता ट्रेंट पर बर्टन,शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है,Keszthelyपीछे हाइड्राउलिक फ्लिपर फ्लिप करें,Keszthelyउच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नउद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।


Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादककैसे चुने



ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकएलिवेटर के ब्रेकिंग सिस्टम सामान्य रूप में बन्द है, जो मतलब है कि यह ब्रेकिंग स्थिति में है, जब कोई शक्ति नहीं है, और सिर्फ जब इसे चालू करना चाहिए, ब्रेक्स बन्द हो गया और एलिवेटर मध्य हवा में टूटा गया। जब एलिवेटर असामान्य रूप से उतरता है, शक्ति और एलिवेटर काटेंविशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, स्पीन के साथ जितने संभव होता है जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.सुपरियर गुणवत्ता,जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।अगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.


Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादककैसे चुने



शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.उपयोगी और प्रभावीय,एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्एलिवेटर अचानक दरवाजा खोल देता है और स्तर के बाद नहीं चलेता लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है, पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पKeszthely,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन,Keszthelyअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।शैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है त


4 जवाब   |  जब तक 2024-04-14 00:16:01 | 43 विचारों

हाँग शेंग ट्रेडिंग सह। 2024-04-14 08:16:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

यांत्रिक उपकरण सहायक उपकरण 2024-04-14 07:24:57 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

हार्मोन युक्त 2024-04-14 08:13:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक मुझे यह बहुत पसंद है।

विद्युत यांत्रिक उपकरणों की स्थापना 2024-04-14 09:01:29 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

Keszthelyघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है