अधिक

लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरकके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप

The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, सामान्य,रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए,लामिआतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बाबसरेसरे,पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं,लामिआपुनरावृत्ति रूपांतरक, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालाक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.


लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरकके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप



शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचयपावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रियाPower transformer manufacturerउच्च गुणवत्ता ब्रैंड,पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के


लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरकके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप



स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएगक्रेडिट गारेंटी,बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीकारेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के लामिआ,लामिआतेल वितरण रूपांतरक,पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा

3 जवाब   |  जब तक 2024-04-18 02:00:20 | 57 विचारों

कार्बन फाइबर बुने हुए कपड़े का उत्पादन 2024-04-18 11:24:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरक अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

रबर उत्पादों के लिए इंजीनियरिंग फाइबर 2024-04-18 10:56:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

प्रिय, लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

लोह के नल 2024-04-18 09:10:31 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पैकेजिंग लामिआतेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरक बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है