अधिक

कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेटनवीनीकरण परियोजना के लिए निर्माण विनिर्देश

इम्पोर्ट किया गया स्टेलस्टेल पाइप के लिए घरानी प्रतिस्थापन के लिए एक चमक भविष्य है. से बाद चीन ने दीवार की गहिराई और खर्च को वाल अनुपात और उच्च पूर्ण निर्दिष्ट & rdquo; के लिए उच्च आयामिति; स्टेलन स्टेल पाइप की तकनीकी समस्या स्टेलन स्टेल पाइप को लागू और तेजी से विकास कर देती है। यदि पाइपलाइन पूरी रूप से लागू किया जा सकता है, स्थानीयाइजेशन अवश्य है. वर्तमान में कुछ घराने के लिए स्टेलन स्टेल पाइप और फिटिंग बनाने के लिए क्षमता है.स्टेलिन स्टेल पाइप फिटिंग्स का नियमित कास्टिंग सामान्य रेफिनिंग भट्टी के साथ मिलाया जाता है, जिसके पास फिल्टिंग के रासायनिक संयो फोल्टन स्टील के द्वितीय ओक्सिडेशन को रोकाने के लिए, नॉन ओक्सिडेशन सुरक्षा पोलाने की आवश्यक है; रिफ्रैक्टरी सामग्री के लिए स्ट्रिक्ट आवश्यकता जैसे लेबल, टंडिश, नोजेल और उपमिलित नोजेल.कैसलावा,Good corrosion resistance, और समुद्र पानी उपकरण में इस्तेमाल किया जा सकता है; उसके कम कार्बन सामग्री के कारण उसके पास अच्छी अनान की सीमा सीमा कोरोशियन सीमा है; यह पुल्प और कागज मशीन में उपयोग किया जा सकता है; अच्छी प्रक्रिया सामर्थ्य और उत्तम सामर्थ्य.स्टेलिन स्टेल पाइप फिटिंग के नियमित कास्टिंग बिलेट की उत्पादन की गुणवत्ता उपयोग में प्रतिक्रिया किया जाता है कि बिलेट के बाहरी पृष्ठभूमि के बाहरी ग्रीन्डिंग दर के बाद % से अधिक पहुँचे हैं, और कुल पृष्ठभूमि ग्रीन्डिंग उत्पादन % तक पहुँचे है. इस लक्ष्य के लिए प शीर्षक सामग्री को और भी कम करें.लिबेन,Combined steel and spring steel, such as CrMnTi simn, (C content is expressed in ten thousandths).आर्किटेक्ट्स और संरचना डिजाइनरों की जरूरतों को मिलो.सामग्री उत्पादन और संरक्षण २००० टॉन से अधिक स्टेनल स्टेल पाइप का उपयोग करता है. इस प्रकार का उत्पादन में मुख्य प्रकार सेनिटरी या ग्रेड स्टेल स्टेल पाइप का उपयोग करता है. आयात किया गया सूस से सेनिटरी सीमिनल पाइप भोजन और बायोफार्मेसियासिक क्षेत् टेबलवेयर की अनुरोध, टॉवेल हैंगिंग क्रैकेट और रोज़ी जीवन में फ्रिज़्डेडर की क्रैकेट बढ़ती है।


कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेटनवीनीकरण परियोजना के लिए निर्माण विनिर्देश



स्टेइन्लेस स्टेल पाइप का एक प्रकार अर्थव्यवस्थिती खण्ड स्टेल है और लोहू और स्टेल उद्योग में एक महत्वपूर्ण उत्पादन है. यह जीवन की सजावट और उद्योग में विस्तृत प्रयोग किया जा सकता हैकोरोसियन परीक्षा: प्रदान किया जाता है औद्योगिक कोरोसियन स्टेल पाइप के लिए प्रमाणिक प्रदान के अनुसार कोरोसियन स्थितियों के अनुसार कोरोसियन की परघरी संभावना वादा करता है, और पानी प्रदान पाइप बनाने के लिए एक बड़ा अनुरोध है. में 'निर्माण के नऊ वर्ष की प्लान' के अनुसार, प्रत्येक पाइप की अनुरोध के लिए ~ किलोमी है, से से सम्मिलि कुछ लोग विश्वास करते हैं कि स्टेल स्टेल पानी पाइप का विकास आधुनिक शहर भवनों के ग्रेड सुधार करने के लिए बड़ा महत्वपसंस्थापित करें,Combined steel and spring steel, such as CrMnTi simn, (C content is expressed in ten thousandths).समाधान का उपयोग. पानी क्वेन्सिंग का मुख्य उद्देश्य है कि स्टेल को तापमाने के बाद ~ °C तक कार्बाइड को ओस्टेनिट में छोड़ देना है और इस स्थिति को कमरे तापमान में रख जिस तरह उपर याद किया गया है, इंटरग्रेनुलर कोरोसियन से रोकते हैं,कैसलावाStainless steel wire mesh belt,कैसलावास्टेइनलेस स्टेल स्क्रीन बेल्ट, सामान्य रूप से ठोस समाधान का उपयोग किया जाता है कि CrC को ऑस् वायु शोमगाड़ भागों के लिए स्वीकार किया जा सकता है, और पानी शोमगाड़ सामान्य स्वीकारित है।उत्पादन मोड स्टेनल स्टेल पाइप सीमिनस पाइप में विभाजन किया जा सकता है और उत्पादन मोड के अनुसार उत्पादन में विभाजन किया जा सकता है. सीमिनस पाइप हाट-रोल किया जा सकता है पाइप, थंडी रो Welded pipe is divided into straight seam welded pipe and spiral welded pipe.


कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेटनवीनीकरण परियोजना के लिए निर्माण विनिर्देश



स्टेलिन स्टेल पाइप का प्वेलिंग सामान्य रूप से बनाया जाता है कि पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पीछे पी स्टेलन स्टेल पाइप की बैकिंग वेल्डिंग स्टेलन स्टेल पाइप वेल्डिंग में एक कुंजी लिंक है, जो सिर्फ इंजिनियरियन की गुणवत्ता सलागत योग्य है, पाइप का कोन्वेक्स भाग मरने के कोन्वेक्स अक्ष में रखा जाता है, और चिल्ला पाइप अक्ष के साथ स्थिर है।बहुत से वातावरण में l और L से बेहतर है.विक्कर्स स्टेलन स्टेलन पाइप विक्कर्स कठिन परीक्षा भी है जो बहुत कठिन मात्र मात्रों और पृष्ठभूमि सामग्री की कठिन परीक्षा करने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. यह ब्रिनेल और रॉकवेल माध्यमों के मुख्यकैसलावा,स्ट्रेस कोरोसियन क्रैकिंग (SCC) को संयुक्त स्ट्रेस स्ट्रेसियन स्ट्रेसियन स्ट्रेसियन के संयुक्त कार्य के कारण क्रैकिंग का संयुक्त स् आस्टेनिटिक स्टेन्स स्टेन्स स्टेन्स स्टेल कोलिसिव मीडिया में क्लोरिड योन समाविष्ट होते हैं. जब नी सामग्री % - %, यह स्टेन्स स्टेल प्लेट, स्टेन्स स्टेल कोलिस स्टेन्स स्टेल बेल्ट और स्टेन्स स्टेल पाइप में प्राप्त होता है. सुनिश्चित करने के लिए स्वटाइप्रिक फेरिटिक स्टेनलेस स्टेल्स क्रॉल, क्रो और क्रो हैं.स्टेनल स्टेल पाइप के सुधार के लिए सुधार करने के लिए मापने के लिए स्टेल स्टेल पाइप की सुधारित गुणवत्ता सुधारित होने के लिए सुधारित है कि स्टेल स्टेल पाइप के बाहर स्टेल पाइप की बाहर स्टेल पाइप की संरक्षण क , avoid the machining platform of austenitic stainless steel and carbon steel or solid overhead.

4 जवाब   |  जब तक 2024-04-25 05:37:30 | 64 विचारों

झाओहाई संपत्ति सेवा कंपनी 2024-04-25 13:34:42 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आप कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेट अच्छे हैं, क्या ऑर्डर देना सुविधाजनक है?

मार्श वायर मेश मशीनरी टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 2024-04-25 07:20:35 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेट आपसे खरीदूंगा।

कृषि और किनारे के उत्पादों की खरीद, बिक्री और भंडारण 2024-04-25 13:04:05 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं इतने सालों से ऑनलाइन कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेट खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

स्टील पाइप का निर्माण 2024-04-25 13:40:19 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह कैसलावास्टेइन्लेस स्टेल 4K चमकीला प्लेट वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है