अधिक

डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरकबूस्ट करना अच्छा है, जो लंबे समय से सुस्त हैं, क्या वे

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सापोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकाडंडॉक. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओतेल सीकेजमहाकाव्य,यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, इसलिए तेल के लसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री करेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.


डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरकबूस्ट करना अच्छा है, जो लंबे समय से सुस्त हैं, क्या वे आसमान में चढ़ सकते हैं?



पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय,डंडॉकपावर ट्यूब, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है,डंडॉकपावर रूपांतरित करने वाला मेंटेन्शन कंट्रांट,कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्लपावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैपावर परिवर्तन कितना है


डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरकबूस्ट करना अच्छा है,डंडॉक2500kVA सूखी प्रकार रूपांतरक, जो लंबे समय से सुस्त हैं, क्या वे आसमान में चढ़ सकते हैं?



शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियगुणवत्ता सुरक्षा,जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भारूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.डंडॉक,The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

3 जवाब   |  जब तक 2024-05-01 01:24:47 | 58 विचारों

स्थापना और बिक्री के बाद सेवा 2024-05-01 10:23:29 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरक न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

भू-तकनीकी जांच 2024-05-01 09:17:24 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरक गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

अन्य कंप्यूटर सिस्टम सेवाएं 2024-05-01 10:23:39 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पहली ऑनलाइन खरीद डंडॉकबाक्स प्रकार रूपांतरक. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है