अधिक

ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंयांत्रिक शक्ति की भूमिका

उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित होएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवड्रेसडेन,समूह नियंत्रण किया गया एलिव्यूटर हैं जो माइक्रोकम्प्यूटर उपयोग करते हैं और केंद्रित रूप से बहुत संख्या एलिव्यू समूह नियंत्रण में एलिवेटर समूह के प्रोग्राम, एलिवेटर समूह बुद्धिमान, और मशीन कमरे के स्थान पर आधारित अन्य वर्गीक्षण के प्रोग्राम हैं. शैफ्ट के ऊपर (ऊपर मशीन कमरे), तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मकोरिओस,एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवफायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंयांत्रिक शक्ति की भूमिका



विशिष्ट रूप में,ड्रेसडेनस्टेज बैनर एलिवेटर, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है,ड्रेसडेनस्वयं चल रहे हैं, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.निर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार, डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नीउच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथसिफारिस करें,जब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है,ड्रेसडेनप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परएलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख द


ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंयांत्रिक शक्ति की भूमिका



पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पकितना,अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहि एलिवेटरों की सुरक्षा गारंटी के % नियमित पालन और पालन पर आराम रखते हैं. सिर्फ अच्छी पालन के साथ एलिवेटर बहुत दीर्घार पीछे रह एलिवेटर को नियमित पालन की आवश्यकता है और उन्हें समस्या के साथ काम करने देने की आवश्यकता नहीं है. लिवेटर में उत्पन्न होने के लिए छोटे समस्याओं के बारे में सुरक्षित काम करने के लिए सुरक्षचरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.ड्रेसडेन,एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यएलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्य इंजिनियरी समस्या का हैं: जब हॉल द्वार के केंद्रीलाइन से एलिवेटर शैफ्ट के दोनों बाजूओं में से आयामिति और शैफ्ट की गहिराई मीमीमी में मानक लेआउट आकार क यदि शैफ्ट की चओड़ाई या गहिराई बहुत बड़ी है, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।


5 जवाब   |  जब तक 2024-09-07 04:29:54 | 51 विचारों

Peiyu अग्निरोधक सामग्री कं, लिमिटेड 2024-09-07 13:45:03 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

फ़ूजी ट्रेडिंग कं, लिमिटेड 2024-09-07 12:03:14 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

क्या आप मुझे ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

श्रम सुरक्षा आपूर्ति और आयात और निर्यात व्यवसाय 2024-09-07 12:12:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

म्यूनिसिपल ब्रिज इंजीनियरिंग 2024-09-07 12:12:52 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

बिल्डिंग आइसोलेशन बियरिंग्स 2024-09-07 13:26:59 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ड्रेसडेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है