अधिक

बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटाअस्तित्व का सवाल है

व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ सुधार डाटा निर्देशित, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.बैले अथा लुआं,एलिवेटर के प्रारंभ के दिनों में, पावर इंजिन और आंतरिक कम्बुलेशन इंजिन के रूप में एलिवेटर को सीधे ड्राइवेटर के लिए पावर के रआग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पमार्सा ब्रेगा,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदू


बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटाअस्तित्व का सवाल है



एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकगैंट्री एलिवेटर बड़े गैंट्री क्रेन्स के दरवाजे में इस्तेमाल किया जाता है कि काम करनेवालों और प्रदान के अवयवों को गैंएलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.कितने?,एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है,बैले अथा लुआंएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटर, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतएलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटाअस्तित्व का सवाल है



अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लकार्यशॉप कास,इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है,बैले अथा लुआंहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटर, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र. एलिवेटरों की सुरक्षा गारंटी के % नियमित पालन और पालन पर आराम रखते हैं. सिर्फ अच्छी पालन के साथ एलिवेटर बहुत दीर्घार पीछे रह एलिवेटर को नियमित पालन की आवश्यकता है, और उन्हें समस्या के साथ काम करने देने की आवश्यकता नहीं है. लिवेटर में उत्पन्न होने के लिए छोटे समस्याओं के बारे में सुरक्षित काम करने के लिए सुरक्षशैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए,बैले अथा लुआंमोबाइल पुनरावृत्ति, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नबैले अथा लुआं,इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


3 जवाब   |  जब तक 2024-03-15 01:45:39 | 35 विचारों

चिकित्सा उत्पाद परामर्श 2024-03-15 10:02:31 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटा गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

गैस दबाव नियामक 2024-03-15 09:21:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पूछें, क्या मैं बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटा विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

इंजीनियरिंग भूविज्ञान 2024-03-15 09:30:13 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बैले अथा लुआंघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटा गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है