अधिक

डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरणउत्साह और काटने के लिए उसकी विशेषता है

632HP195506591   ·  2024-03-22 01:06:15   ·   ऊर्जा

थंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना,डालासpuertorico. kgmFreezer installation, थंडी भण्डार स्थापना फल ताज़ा भण्डार, धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन, रेकॉर्डिंग और सक्रिय नियंत्रण उपकरण के साथ इक्विप्ट किया.First, use a hammer to pad the wood on the polyurethane warehouse board between the two warehouse boards, और जोड़ने के दो सेट भागों को ऊपर, बाहर और नीचे पार्श्वभागों में दीवार पैनल और दीवार पैनल के बीच से नीचे जोड़ने के लि After the gap between the plate and the plate ground is wedged with a connector, it shall be about mm wide. If it does not meet the requirements, remove the plate, trim the plate edge,डालासpuertorico. kgmफ्रीजरका संस्थापन कितना है, and then reinstall it to make the plate joint meet the requirements. जब एडाप्टर को निश्चित करने के लिए, तब लोहू के लिये हाथ के लिये हाथ के लिये होगा,डालासpuertorico. kgmबड़ा और मीडिया- आकार थंड भण्डार संस्थापन कंपनी, कि भण्डार की टोपी को नाश करने से रोके। भूमि ऊपर और नीचे भागों में लोहू को बोलाया जाएगा, और लडालासpuertorico. kgm,ताज़ा रखने वाले भण्डार के संकोचक के पूर्ण तापमान और उच्च दबाव के उच्च तापमान और उच्च दबाव के रूप में कंडेन्सर के द्वारा विस्तारित होने की आवश्यकता है. उच्च दबाव तापमान बैदुको पहुँच सकतThe selection of equipment for the construction of equipment cold storage is closely related to the size, type and budget of the cold storage.बानी,आंतरिक और बाहरी कोनों में नदियों की खींचने की जगह mm और mm है; पोलीस्टाइरेन लाइब्रेरी स्थापित होने के बाद, वाल पैनल जोड़ियों को सामान्य रूप से मुहर लगाया जाएगा और सिलिकोन सजब थंडी भण्डार बनाया जाता है, तो पानी की वावी और हवा की विस्तृति को रोक दिया जाएगा। जबकि बाहर हवा निकल जाता है, यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भण्डार में भी मौस्चर लेता है. मोस्चर कंडेन्सेशन तापमान संस्थापन और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है. इसलिए, यह आवश्यक है कि म उत्पादनों ने तार उद्योगिका को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है, ताकि थंडी भण्डार बनाने के लिए अच्छा मुद्रा है मुद्रा सजल्दी फ्रिज़िंग संग्रहालय की वातावरण ताज़ा राखने वाले भण्डारघर के आधार पर पारंपरिक उच्च तापमान ताज़ा राखने वाले भण्डारघर के आध ताज़ा करें & rdquo; फंक्शन, लंबार्मिक थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार निर्माण, फल ताज़ा रखने की थंड भण्डार, वैद्यिक थंड भण्डार, पूरा उत् वायु कंडिशनिंग & rdquo; फंक्शन हालाँकि जल्दी जल्दी भण्डार घर सामान्य उच्च तापमान भण्डार और हवा कंडिशिंग उपकरण के साधारण सुपर्स्थिति नहीं है. भण्डार घर में गैस संयोजन को तेजी से समायोजन करने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि जल्दी जल्दी भण्डार के घर में यह शास्त्रीय संशोधन और बहुत संख्या जल्दी भण्डार के लिए प्रारंभिक अनुभव द्वारा पुष्टि किया गया है।


डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरणउत्साह और काटने के लिए उसकी विशेषता है



सामान्य, फ्रिज़्डेशन सिस्टम के वास्तविक प्रक्रिया में, क्योंकि तापमान परिस्थिति निर्धारित बदल रही हैं सिर्फ थंड भण्डार प्रबंधन व्यक्तिगत के सावधान कार्य पर भरोसा कर रहे हैं और थंड भण्डबहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत उत्पादन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार एक विशेष उच्च The temperature in the tally area is usually ~ + ℃.थंड भण्डार के कमिशिशन के दौरान विशेष प्रकारकर्ता को सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया जाएगा कि थंड भण्डार प्लेट की सतह जोड़ियों और गोलों के सीलिंग परिस्थितिया; क्या भण्डार के दरवाजे और प्रदान पोर्ट टिक्के रूप से मुद्रित नहीं हैं, और समय के लिए इनसुलेशन और मुद्रित असफलता के समस्याओं के साथ समपरीक्षण वातावरण,यह एक विशेष उंची कमरा सेट करने के लिए आवश्यकता है, और उंची क्षेत्र की तापमान ~ + °C पर नियंत्रण किया जाता है.साइड ड डिसिंफेक्टेंट की बैक्टिक्रिया क्रिया मुख्य बैक्टिक्रियों में प्रोटीन को कोगुलेट करने के ल सामान्य डिसिन्फेक्टेंट्स लैक्टिक एसिड, ब्लेक, फोर्मालिन, इत्यादि. विशेष रूप से, माछा जल्दी जल्दी भण्डार से बाहर हैं, इवापोरेशन पाइप समूह पर फ्रोस्ट स्तर को हटाएँ और भण्डार तापमान °C के नीचे रखें, फिर उसे ~ g विन्गर के साथ तैयार करें जल्दी जल्दी भण्डार के प्रत्येक मीटर में जल्दी भण्डार के प्रयोग करें, भण्डारयह अभी भी कम होगा. नम्रित मात्रा ५ डिग्री पर % कम होगा.


डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरणउत्साह और काटने के लिए उसकी विशेषता है



We must often use insulation board in our life. It's just the structure of the refrigerator, but the refrigerator, as a in the home, थंडी भण्डार संग्रह बोर्ड का वातावरण इतना अप्टिमिस्ट नहीं है. Professional cold storage installation, cold storage installation, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage quality assurance. During the preferential activities, new and old customers are welcome to consult. The environmental differences inside and outside the cold storage insulation board are very large, because a large number of items need to be insulated, so the temperature in the cold storage is strict. In such cases, the cold storage insulation board will have relevant problems, चलो समझें कि निम्न थंडी भण्डार के बाहर पानी क्वावरदार दबाव है कि भण्डार के अंदर से उच्च है, और क्वावरदार की प्रवेश से बाहर से पूरा साल के अंदर से बाहर क पोलीयुरेथान में R गैस हवा और पानी वापक द्वारा बदला जाता है पोलीयुरेथान को डाम्प करने के लिए. समय के बारे में, मौचर ज्यादा और ज्यादा गंभीर हो जाता है और ज्यादा पानी वावरक कंडेन्सेशन होता है, जो कम तापमान की कार्यान्वयकता में आता है और तापमान की रोकता है। पोलीयुरेथन मौचर से बचाने के लिए औरतकनीकीय निर्माण,Some cold bridge prevention measures shall be taken at the joints between polyurethane insulation boards.यदि नियंत्रण वातावरण भण्डार लंबे समय के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता, क्या यह फ्रिज़रेसन की आवश्यकता है? यदि नियंत्रण वातावरण भण्डार स्थापन के बाद लंबे समय के लिए उपयोग हालाँकि दीर्घाय की उपयोग नहीं के कारण फ्लूरिन सीका हो सकता है, इसलिए फ्रिज़रिड कार्य इस समय काम करना चाहिए।थंड भण्डार के निर्माण के लिए अन्न प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक प्रक्रिया के लिए स्थानीय शहर प्राप्त करने के साथ सम्मिलित हैं. थंड भण्डार की निर्माण है और थंड भण्डार की निर्माण है, जो सिडालासpuertorico. kgm,प्रोडेक्ट छाया भण्डार °C के नीचे एक भण्डार स्थान है और सूर्य सीधा नहीं हो सकता। नम्रता % ~ % सापेक्षिक नम्रता है, और वाल, सील, वेन्टिलेशन, डिसंस्थापित करने के लिए संबं फ्रिज़्डेशन तंत्र पूर्ण-स्वचालित माइक्रोकम्प्यूटर कंप्यूटरीकी तकनोलोजी को स्वीकार करता है और काम पर नहीं होना आवश्यक है. यह मुख्य में पश्चिमी और चीनविस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-22 01:06:15 | 25 विचारों

Longshun पाइपलाइन उपकरण निर्माण कंपनी 2024-03-22 09:22:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

तारों और नलसाजी निर्माण 2024-03-22 08:23:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

कृषि पर्यटन 2024-03-22 10:22:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

पुलिया 2024-03-22 08:34:05 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

परियोजना का निर्माण 2024-03-22 09:53:51 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

डालासpuertorico. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है