अधिक

अविग्नॉनअलुमिनियम एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्मकिधर जाए

. कार्गो एलिवेटर केवल सामान ले सकता है और कोई व्यक्ति के लिए (ट्रॉक ऑपरेटर्स समाविष्ट) कार्गो एलिवेटर पर सवार करने के लिए सिर्फरोज़ी पालन सामग्री: जाँचें कि तेल पाइप हानिया है और यदि कोई तेल लिका है. यदि वहाँ है, तो यह समाधान होना चाहिए। यदि तेल का निकाल तेल की कमी होती है, तेल को ऊपर उठाना चाहिए।अविग्नॉन,जब तेल, गेरबॉक्स, स्थानान्तरण केस, ड्राइव अक्स, विन्च मक्सिनिज़ और स्लेविंग मक्सिनिज़ कम तापमान पर कार्य करते हैं, हाइड्राउलिक एलिवेटर के तेल उच्च विस्कोसिटी अनुक्रमणिका से जीयर तेल होना चाहिए,अविग्नॉनदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, कम कन रोज़ी जीवन में एक बड़ा स्केल उर्जा बचते मशीन के रूप में, प्लेटफ़ॉर्मों को उठाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूम तो, हम रोज़ी जीवन में उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म कैसे रखना चाहिए?सुनिश्चित करो कि छोटा जीयर और दबाव चक्र ड्राइव बेस प्लेट पर सुरक्षित रूप से तेज़ किया जाए,अविग्नॉनस्वयं चालते हुए स्कीसर फॉर्क उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, और ड्राइव बेस प्लेट बॉल्ट के Shiqiqing पुराना शहर,दूसरे से एक दूसरे के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं को देखें: एक दूसरे के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं के विशेषताओं को देखें। सामान्य से एक -ton के विशेषताओं के स्थिति कोई धोका नहीं होगा यदि हाइड्राउलिक पाइप खड़ा होता है, तो हाइड्राउलिक तेल सामान्य गति से उतरेगा और संकेत उठाने वाला प्लेटफ़र्म सामान्य गति स हाइड्राउलिक तेल है हाइड्राउलिक लाइफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य कार्य माध्यम. प्रबंधन और भण्डार प्रक्रिया के दौरान बहुत से उत्पादकों को अगला, चलो आपके लिए हाइड्राउलिक उत्पादक प्लेटफ़ॉर्म उत्पादक को छोटे से प्रस्तुत करें।स्थगित कंप्रेटमेंट के सीट पर, सिवाय सामग्री एलिवेटर के लिए निर्धारित उपकरण के लिए, कोई अन्य वस्तु भण्डार नहीं किया जा सकता है,अविग्नॉनअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, और सिवाय स जब काम करते हैं तो यंत्र के भागों को सुधार या दुरुस्त करने के लिए इसका निश्चित रोका जाता है.एलवेटर कारखान छोड़ने से पहले संकट परीक्षा किया जाता है. यदि दवाई नियंत्रण वाल्व को उत्पादक द्वारा स्वयंचालित रूप से समायोजन किया जाता है तो यह तंत्र असामान्


अविग्नॉनअलुमिनियम एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्मकिधर जाए



यदि एलिवेटर के दौरान कोई माल्फ़ंक्शन है, तो बिना इलेक्ट्रिक प्रोफ़िशनियों को अपमानित कनेक्शन या इलेक्ट्रिक शॉक से रोक देने महीने के पालन में निम्न आकारों को समाविष्ट है. जाँच करें क्या एलिवेटर के रोलर, बेरिंग, और अंतराधिक शैफ्ट के कनेक्शन के भागों के पेश और अंसार मशीन के सामान्य उपयोग का प्रभाव पाएगा. यदि पेश कठिन है, तो मशीन क और भागों के लिए तेल नियमित रूप से प्रयोग किया जाना चाहिए, जो मशीन के सामान्य और सामान्य उपयोग के लिये नहीं है, बल्कि भागों के सेवा जीवन को भी विस्तारित करता जो चेक किया जाना होगा है वह मशीन के हाइड्रुलिक तेल स्तर और गुणवत्ता है. उठाने के लिए हाइड्रुलिक प्लेटफ़ॉर्म के सिस्टम के लिए हम सामान्य में # हाइड जब हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म की उठाने की उंचाई उच्च स्तर तक पहुँचे, हाइड्राउलिक तेल तेल के नीचे से से मिलिमिटर उच्च होना चाहिए। जब तेल में असामान्य स्थिति हैं, अंतराधिकार और बोर्ड, तेल सिलिंडर के पीन काटे और बोर्ड, बोर्ड हिंज काटे और बोर्ड, इत्यादि।गुणवत्ता सूची,तेल साइलिंडर को समायोजन करते हैं.उच्च ऊंचाई पर काम करने वाले वाहनों और उच्च ऊंचाई काम साइटों के साथ सभी गोलें सारे कवर, गोल, या सुरक्षा संजालों से मजबूत होना लाइफिंग स्टेज एक उच्च ऊंचाई ऑपरेशन उपकरण है, और विस्तारित उपयोग कुछ अवयवों के बीच सुरक्षित कनेक्शन का कारण होता है। इसलिए निर्माण कार्यों के व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए नियमित रूप से उठाने के स्थान परीक्षा करने के लिए आवश्यक है. लाइफिंग स्टेज एक उच्च ऊंचाई ऑपरेशन उपकरण है, और विस्तारित उपयोग कुछ अवयवों के बीच सुरक्षित कनेक्शन का कारण होता है। इसलिए निर्माण कार्यों के व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए नियमित रूप से उठाने के स्थान परीक्षा करने के लिए आवश्यक है. आज तंत्रज्ञान के विकास में आवृत्ति के विकास में अंतरफरेशन और घातक विश्लेषण की आवृत्ति गति रूपांतरित नियंत्रण नियंत्रण स वेरिएबल फ्रिक्वेन्सी गति नियंत्रण के पास स्थिर प्रारंभ और रोक प्रक्रिया की विशेषता है, प्रवासियों की सुखी बढ़ाने और सेवा जीवन को सुधारित करने की विशेषता है. एक ही समय, यह भी पावर प्रदान फ्रिक्वेन्स


अविग्नॉनअलुमिनियम एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्मकिधर जाए



स्टेबल के लिए हाइड्राउलिक एलिफ्टर द्वारा टेबल पर प्रवाहित वस्तुओं की वितरण का निरीक्षण करने के लिए जितने सामान्य होता है आंशिक लोड करने के लिए और अधिक लोड करने के लिए रोक देने के लिए ज़परीक्षण आधार,कृपया निर्दिष्ट आवश्यकता के लिए सूचना मैनुअल की स्थिति जाँचें.उपयोक्ता उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म आशा करता है कि उपकरण अपने पास फिर ले आ सकता है, और व्यवसायों के द्वारा अधिकारित तकनीक है उपकरण की फिर सुधार करने के लिए. किसी तरह उन्नति तो कंपनियों को आवश्यकता हैरोज़ी होमवर्क से पहले, हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर की परीक्षा करने के लिए आवश्यक है कि देखने के लिए बहुत सारे बार है कि को दरवाजे संपर्क और दरवाजे ताला के प्रभाव परीक्षा करने के लिए आवश्यक है, कुछ कार्यान्वयन कारणउठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म से तेल किलाना: खोले जोड़े; मुहरिंग निकाला है। निष्कास है कि जोड़े में शेयर फॉर्क को बदलने के लिए जहाँ तेल कापड़े हुए हैं.प्रत्येक भाग में कुछ तेल जोड़ने के लिए सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए.ऊपर हमारे हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक सेवा ने तुम्हारे लिए हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के पानी के कारणों के बारे में सुनाया है. हम आशा करते हैं कि हमार हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के प्रयोग के दौरान, तेल लीक लीक क्या होता है. तो हाइड्राउलिक उठाने वा अगला, चलो आपको एक छोटा परिचय दें.


2 जवाब   |  जब तक 2024-03-26 01:35:37 | 60 विचारों

जल निस्पंदन उपकरण और सहायक उपकरण 2024-03-26 10:10:34 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पैकेजिंग अविग्नॉनअलुमिनियम एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्म बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

पानी कम करने वाला 2024-03-26 09:05:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी अविग्नॉनअलुमिनियम एलिवेटर प्लेटफ़ॉर्म गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है