अधिक

विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धकप्रदर्शन को यथोचित रूप से कैसे सुधारें

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितनविलजबर्गपावर रूपांतरित करनेवाला पावर स्टेशन्स और सप्टेशन्स के लिए अवश्य है,विलजबर्गस्कीबी11 सूखी प्रकार ट्रांसफर आकार, लेकिन हमें पावर रूपांतरित करनेवाले के पूरे प्रक्रिया मपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.पिस्कारा,पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.


विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धकप्रदर्शन को यथोचित रूप से कैसे सुधारें



The flange surface is uneven the tightening bolts are loose,विलजबर्गइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँपावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच,कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.


विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धकप्रदर्शन को यथोचित रूप से कैसे सुधारें



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शागुणवत्ता सुरक्षा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.विलजबर्ग,यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं,विलजबर्गस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्त, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-28 01:15:47 | 11 विचारों

Yuezhong व्यापार सूचना परामर्श कंपनी 2024-03-28 08:36:44 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धक वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

Tiantong Jincheng इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड और 2024-03-28 10:40:15 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धक वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

खाद्य उत्पादन और बिक्री 2024-03-28 09:33:12 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धक यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

नेटवर्क तक पहुँचने के लिए मोबाइल ग्राहकों के लिए एक एजेंट के रूप में कार्य करना 2024-03-28 08:23:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धक मुझे एक कीमत बताओ, क्या पैरामीटर के लिए एक विस्तृत कीमत है?

पुलिया 2024-03-28 08:29:27 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, विलजबर्ग2000kVA की क्रमबद्धक वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है