अधिक

पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइपदीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें

मॉडल & mdash; क्रोसियन संरक्षण एक है, और शक्ति बेहतर है क्योंकि कार्बन सामग्री सामान्य साथ उच्च है।स्टेनलेस्टेल स्टेल वेल्ड पाइप के लिए हाइड्राउलिक टेस्ट दबाव के लिए सूत्र (gbt-): जहाँ: P - टेस्ट प्राप्त, % का प्राप्त बिन्दु लेने के लिए,पोटेंजास्टेनलेस स्टेल वेल्ड पाइप फैक्टरी,ठंड रोलेड सिलिकोन स्टील स्टीप (शीट) प्रतिनिधित्व करता है: DQ + लोहोन खोर मूल्य का गुना है (Hz के आवृत्ति में, लहर फॉर्म सिनुसियोड है, और मण्जीटिक आवृत्तिक स्टीप मूल्य है T का एकाई भारी लोहोन का कमान मूल्य) + गुना गहर मूल्य का मूल्य है. कभी कभी लोहोन को खटाइप्रिक फेरिटिक स्टेनलेस स्टेल्स क्रॉल, क्रो और क्रो हैं.यरोस्लाव,पोटेंजास्टेइन्लेस स्टेल 201 पाइप,Austenitic stainless steel has good resistance to uniform corrosion, but there are still the following problems in local corrosion resistance: intergranular corrosion of austenitic stainless steel. Austenitic stainless steel will have intergranular corrosion when it is kept warm at ~ ℃ or cooled slowly. जितना उच्च कार्बन सामग्री है, जितना बढ़ता है कि अंतर्ग्रेनुलर कोरोसिसन की आवृत्ति है। इससे बहुत ही अंतर्रग्रेनुलर क्रोसिसन भी होता है जो उत्पादन के क्षेत्र में प्रभावित होता है. यह अनाज की सीमा पर क्रोर श्रीमंत CrC के कारण है। क्रोमियम गरीब क्षेत्र आसपास मैट्रिक्स में बनाया जाता है, जो प्राथमिक कक्ष के कोरोसियन के कारण है। यह अंतर्रग्रेनुलर कोरोसियन प्रतिस्थिति भी ऊपर से उल्लेखित फेरिटिक स्टेनल स्टेल में है।पृष्ठभूमि पर स्लेब स्थिर होने के लिए द्वितीय शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमआस्टेनिट फ़ॉर्मिंग तत्वों के अनुपात को स्टेल में फ़ॉर्राइट करने के लिए फ़ॉर्राइट तत्वों का अनुपात समायोजित करें कि उसे ऑस्टेनिट + फेराइट दुई तत्व संरचना है, जिसम


पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइपदीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें



चिल्लाते हैं: चिल्लाते हैं, पाइप का कोन्वेक्स भाग मरने के कोन्वेक्स अक्ष में रखा जाता है, और चिल्ला पाइप अक्ष के साथ स्थिर है।वहाँ बा चेहरा,पोटेंजास्टेइन्लेस स्टेल चमकीला अनेलेड ट्यूब, b चेहरा, सफेद चमका, D चेहरा HL (तार ड्राइंग), K चेहरा और अन्य पृष्ठभूमि अच्छी गुणवत्ता और चमकी से हैं.स्टेलिन स्टेल पाइप फिटिंग के नियमित कास्टिंग बिलेट की उत्पादन की गुणवत्ता उपयोग में प्रतिक्रिया किया जाता है कि बिलेट के बाहरी पृष्ठभूमि के बाहरी ग्रीन्डिंग दर के बाद % से अधिक पहुँचे हैं और कुल पृष्ठभूमि ग्रीन्डिंग उत्पादन % तक पहुँचे है. इस लक्ष्य के लिए प शीर्षक सामग्री को और भी कम करें.कितने?,Decorative stainless steel pipe: usually the outer wall is relatively bright, so its name is considered. Decorative stainless steel pipe is used for decorative purposes. The stainless steel pipe for general decorative purposes is relatively thin. Because it is different from the manufacturing process of stainless steel product pipe, the price also varies greatly. The general production process of decorative stainless steel pipe is ordinary welded stainless steel pipe. गुएंगडोंग स्टेलस्टेलस्टेल प्रोडेक्ट पाइप स्टेलस्टेल प्रोडेक्ट पाइप: सामान्य, स्टेलस्टेल प्रोडेक्ट पाइप भी एक चमक पृष्ठभूमि है, और एसिड पिकलिंग औद्योगिक पृष्ठभूमि के साथ एक छोटा पाइप है। जैसे उत्तर दिया गया है, इसलिए, उच्च स्टेलन स्टेलन स्टेलन की उच्च उपयोगिता दर के साथ क्षेत्र उच्च स्पर्धित्व और पूर्णता गुणवत्ता योजना के एक महफ्लूक्स कोटेड वेल्डिंग वेल्डिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है और आर्गोन गैस वेल्ड में उपयोग नहीं है. वेल्डर का आपरेशन सादा और


पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइपदीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें



स्टेनल स्टेल पाइप के सुधार के लिए सुधार करने के लिए मापने के लिए स्टेल स्टेल पाइप की सुधारित गुणवत्ता सुधारित होने के लिए सुधारित है कि स्टेल स्टेल पाइप के बाहर स्टेल पाइप की बाहर स्टेल पाइप की संरक्षण क , avoid the machining platform of austenitic stainless steel and carbon steel or solid overhead.बहुत सिफारिस करें,सामान्य पाइप स्टेनल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल पाइप और स्टेल पाइप स्टेल स्टेल पाइप मेकानिकल स्टेल स्टेल पाइप के लिए सामान्य पाइप स्टेल स्टेल पाइप के लिए बोलर के लि फ़ीर१११११)ओबिल्स स्टेइन्लेस स्टेल वेल्ड पाइप. यह अनुमानित है कि स्टेन्लेस्टेल स्टेल पाइप जो स्टेन्लेस्टेल पाइप में प्रयोग किया जाता है स्टेन्लेस्टेल पाइप पाइप प पूरा डाउनस्ट्रीम में पूरा स्टेन्लेस्टेल पाइप, स्टेन्लेस्टेल पाइप औरनिम्न तापमान अंतर्गत --- कम तापमान परिवेश में, डिफ़ॉर्मेशन ऊर्जा छोटा है. निम्न तापमान परिवेश में, प्रतिदृष्टि कि विस्तार और क्षेत्र कमी होने के लिए कम तापमान का नाम होता है। उनमें से बहुतेरे लोग फेराइट सीरी के शरीर केंद्रित क्यूबिक संरचना पर उत्पन्न होते हैं.इसके पास उच्च क्रियाशीलता और कम क्षमता की विशेषता है। उसी समय, यह भी अच्छी तरह सुनिश्चित कर सकता है कि उरुमकी पेट्रोखेमिकल की क्षमता विस्तार और पुनर्संरचना प्रोजेक्ट में, हम इस विधि को पोटेंजा,Since the beginning of last year, foreign countries have frequently carried out & ldquo; Double inverse & rdquo; यह चीन के स्टेलन स्टेल स्टेल कैस्टिंग उद्योग पर बड़ा प्रभाव है। निर्यात चीन के स्टेलन स्टेल स्टेल उद्योग के विकास का एक बड़ा हिस्सा है और उसके औद्योगिक विकास में एक बड़ा बाजार सा बेहतर व्यापारिक व्यापार व्यापार व्यापार व्यापार व्यापार व्यापार के साथ व्यापार करें, व्यापारिक सुरक्षा, ऊर्जा स्रोत और संस्कृत व्यापार से फ्लूक्स कोटेड वेल्डिंग वेल्डिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है और आर्गोन गैस वेल्ड में उपयोग नहीं है. वेल्डर का आपरेशन सादा औरआर्किटेक्ट्स और संरचना डिजाइनरों की जरूरतों को मिलो.

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-29 03:59:19 | 27 विचारों

कुनको ट्रेडिंग सह। 2024-03-29 12:33:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

जेपी कैबिनेट 2024-03-29 11:52:32 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

कृषि प्रौद्योगिकी अनुसंधान और विकास 2024-03-29 12:27:42 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

प्रसंस्करण एसएमसी ढाला उत्पादों 2024-03-29 12:45:26 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

वितरित ऊर्जा प्रणाली विकास 2024-03-29 12:26:29 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, पोटेंजा304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइप मुझे यह बहुत पसंद है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है