अधिक

तातारूपगहराक्या उपयोग मूल्य है

   बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत जाएँ जब पंप पंप पंप स्थिर स्थिति में रेती पंप करता है और एक निश्चित ऊंचाई पर डूब जाता है, तब उपमर्शील सूरी पंप उठाओ और उसे पिछले रेती पंपिंग स्थान के निकट स   संभावित ऊर्जा, पानी उच्च से पंपिंग कर रहा है. हालाँकि जब पम्प पानी संग्रह नहीं कर सकता, साधन एक सजावट की तरह आकार किया जाता है, तो इस स्थिति का कारण क्या है? इसे कैसे हल करना?तातारूप,   वाक्यू सबमेरिबल सेवेज पंप के सिलिंग तेल कोमरे में एक उच्च सुधारित पानी सीकेज सेन्सर के साथ उत्पन्न है और एक तापमान तत्व स्थिति वायूंग में स्वचालित रूप से विशिष्ट गति के जोड़ने के साथ आसानखानपुर,   सहायक युक्तियों के क्रिया के अनुसार यह स्लेरी को ट्रांसपोर्ट कर सकता है और क्योंकि मुहरान युक्ति स्वयं विशेष है, यह भी सु   चौथा, मॉडल चयन पैरामीटर्स: आउटलेट आयामीटर, प्रवाह, धूल, मोटर p   बाहर खड़ा है कंटेनर का मुहरा है. मुहर संस्थापित करने और पालन करने के लिए आसान है, जैसे उपमेरिबल स्लरी पंप की घुमाने की गति लेकिन मूल्य बहुत महान है।


तातारूपगहराक्या उपयोग मूल्य है



   इनपुट मात्रा बहुत से फैक्टर्स के साथ सम्बन्धित है,तातारूपखड़ा स्लरी पंप,तातारूपसबमेरिबल सेवेज पंप, बोरिंग मानक,तातारूपक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंप, नियमित काम समय, पंप की संख्या रोकी और प्रारंभ ह इसलिए, अनुभव को स्थायी रूप से एकत्रित करने के लिए आवश्यक है और समय के रूप से स्थायी तेल जोड़ने के लिए.   मोटर हार्टिंग: कारण: A. क्या यह ओवरलोड किया जाता है; b. पम्प मोटर असफल; c. क्या इनपुट तीन फैस वोल्टेज संतुलित है; माइक्रोकम्प्यूटर नियंत्रक E प्रदर्शित करता है: कारण: दबाव गैज असफल या टाइमआउट अंडरवोल्टेज. इस स्थिति, अलार्म को हटाने के लिए कुंजी को दबाएँ.   यह बाहर जला जाएगा। यदि इस्तेमाल में तापमान समस्या है, तो आप निम्न कारणों को संदर्भ कर सकते हैं.अच्छी गुणवत्ता,बहुत सामान्य क्षेत्रों में री पंप भी अच्छा है; पानी आउटपुट और मिश्रित प्रवाह पंप का शिर वास्तव में एक से उत्पन्न होता है   विभिन्न संस्थापन आवश्यकता: खड़ा स्लरी पंप को b की आवश्यकता हैपेरेशन. सबको उपकरण के बारे में ज्यादा जानने के लिए, हम सीखेंगे कि इस मुद्दे में पंप के इम्पेलर की स्वीकार कैसे अनुकूलित करना है. मुझे आशा है कि यह तुम्हारी मदद करेगा.


तातारूपगहराक्या उपयोग मूल्य है



पानी के संकोचक में र पानी को छोड़ने के लिए। जब हाथ पुंप पानी पानी स्चार्ज करता है, तो यह मतलब है कि पंप पूरा हैगुणवत्ता मानक,   उतरने वाले अक्ष बल के लिए पावर स्थान, हाइड्रुलिक तथा अन्य प्रोफेशनों में स्वच्छ परिवेश के लिए उपयोग किया जा सकता मैकानिकल मुद्रा कठिन है और विश्वासी है, और सुकाने की संभाव्यता ड्रूप/मिन. जो बहुत से ज्वाला ज्वाला, प्रक्षिप्त, विक्रिय, बलवान और मूल्य पाणी    समाधान: कृपया पैरामीटर प्रारंभिकृति करें (वस्तु F तथा पैरामीटर को फिर संपादित करें (संभव कारण: वस्तु F तथा वस्तु f   पानी पाइप प्रदान किया जाएगा कि पंप कार्य बिन्दु को नियंत्रण करने के लिए एक गेट वैल्व के साथ। वाल्व संभव के अनुसार पंप आउटलेट के निकट स्थापित किया जाएगा. १० मीटर से बड़ा पंप युनिटी पंप आउटलेट पर जाँच वाल्व से प्रदान किया जाएगा. अचानक बन्द करने के लिए,   मुहर इस गहिराई में पानी दबाव नहीं उठा सकता। जब पानी निकाले, मोटार सामान्य रूप से काम नहीं करेगा, जिसका परिणाम होता है कि सबस्मर्जिबल स्लरी पंप के लिए नष्ट है। सबसे बड़ा भिन्न भिन्न है सबसे बड़ा भिन्न पंप और आड़ा स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के बीच यह है कि सबस्लरी स्लरी पंप और शी का मोटर है   यदि पंप आउटपुट अधिक मीडिया लाईक्वाइड किया जाता है, तो यह निश्चय ही अधिक काम करेगा. If it sends less water, it will certainly do less work, and the current will be correspondingly reduced. पंप पावर (kw) = सिर (m) &tiबहुत दीर्घकाल प्रयोग के बाद, यह पंप के लिए अपर्याप्त पाणी प्रदान के लिए भी निकालेगा।

5 जवाब   |  जब तक 2024-04-13 03:15:50 | 70 विचारों

अक्षय संसाधन उपयोग का प्रौद्योगिकी विकास 2024-04-13 11:10:55 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पैकेजिंग तातारूपगहरा बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

निकास गैस 2024-04-13 12:38:29 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हालांकि तातारूपगहरा अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

हाउसिंग इंजीनियरिंग निर्माण 2024-04-13 12:26:38 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, तातारूपगहरा चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

तारों और नलसाजी निर्माण 2024-04-13 11:26:49 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

तातारूपगहरा यह कितने का है और मैं इसे कैसे बेच सकता हूँ?

माल्ट उत्पादन और सहायक उत्पादों का प्रसंस्करण 2024-04-13 11:12:35 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है