अधिक

चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँसीवेज उपचार को बढ़ावा देना

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा,चालिसक्या सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए अनुमति में अधिलोड है, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सचालिस,विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यत्बिलिसी,सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापकस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.पावर परिवर्तन कितना है


चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँसीवेज उपचार को बढ़ावा देना



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.कोर स्क्रीव छोड़ेंसबसे स्रोत,चालिसCharacteristics of dry type transformer,रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात


चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँसीवेज उपचार को बढ़ावा देना



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगकार्यशॉप कास,चालिसप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थिति,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।तेल प्राप्त रूपांतरकचालिस,अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत बकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए

5 जवाब   |  जब तक 2024-04-16 00:29:25 | 41 विचारों

यांत्रिक उपकरण सहायक उपकरण 2024-04-16 08:22:21 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

अंतिम बॉक्स 2024-04-16 09:01:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

व्यापार निवेश 2024-04-16 09:32:23 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

शीसे रेशा केबल ट्रे 2024-04-16 09:57:52 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की मरम्मत 2024-04-16 09:18:39 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, चालिसतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है