अधिक

बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपउत्पादक अपने पालन के लिए ध्यान देना होगा

री पंप, क्योंकि उसका अक्ष मूलभूत रूप से खड़ा है जब वह काम करता है, लेकिन यह पानी में पूरी रूप से निकाला जा सकता है जब वह चले   हाँ, ऐसे मेकिनिकल गुनाहों ने पंप के स्थितियों को जलाया जाएगा.बेरुन, पानी पंप के विशेषता वक्र का प्रतिच्छेदन और उपकरण के विशेषता वक्र सबसे अच्छा आपरेशन बिन्दु है.   सबमेरिबल स्लरी पंप प्रयोग किया जा सकता है जबकि सामान्य समय इसे प्रयोग किया जाता है, तो इसके पास अप्रतिस्थापन योग्य पोजी हैनारंजितो,   अगला, पानी मुहर जाँच करने के लिए जरूरत है. यदि पानी मुहर बेक्लाइट है और पोशान बहुत गंभीर नहीं है,बेरुनगहरा, तो आप ग्लास या सूखी लाकूड पर बेक्लाइट कपड़े रख सकते हैं, और फिर बोशान के पानी मुहर को बोशान के पा   जब उपकरण इसे प्रयोग किया जाता है, तो उत्तम काम करने के लिए, लेकिन यह भी अपने काम के प्रिन्सिप्ट पर आधारित होना चाहिए। जब वह अपेक्टिमाइज किया जाता है तो इससे अनुकूलित नहीं किया जा सकता.   उपम


बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपउत्पादक अपने पालन के लिए ध्यान देना होगा



   हमें चयन को बनाने के लिए वास्तविक उपयोग स्थिति को विचार करना चाहिए क्योंकि चिह्नित शिर के बीच कुछ भिन्न होगा जब इस्तेम यह क्योंकि पाइप स्वयं है   स्टेइन्लेस स्टेल गहिरा अच्छा पंप डिस नहीं है   अतिरिक्त, ध्वनि पद्धति सीधे पता लगाने के प्रक्रिया में उपकरण का ध्वनि पता लगाता है, लेकिन इस मापना भी आसपास आवाज के ध्वनि से प्रभावित होगा तो सच्चे सुधार,बेरुनखड़ा मल्टीस्टेज केंद्रीफुगल पाइपलाइन पंप,   जबकि स्वच्छ पंप काम कर रहा है,बेरुनगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करें, पंप को भूमि पर रखना चाहिए, स्वच्छ पिपर-रिस्टेंसिट कच्चा सामग्री, जो पोशान-रिस्टेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिट यह सीक्शन परिस्थिति से सीमित नहीं है, उच्च स्लैग सीक्शन कार्यात्मकता और अधिक पूर्णता प्रारंभ है. कोई सहायक वाकूम पंप की उपकरण करने की जरूरत नहीं है और निवेश कम है.l शैफ्ट मुहर पंप नियमित रूप से मुहराने वाले पानी दबाव और पानी आवाज को जाँचें, शैफ्ट के साथ साफ करने वाले पानी की छोटी मात्रा रखें, पैकिंग ग्लैंड को नियम शैफ्ट मुहर पानी दबाव और पानी आवाज़ ऊपर (शैफ्ट मुहर परीक्षण) की आवश्यकता पूरी होगी.


बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपउत्पादक अपने पालन के लिए ध्यान देना होगा



   प्रक्रिया के दौरान मशीन समस्याओं के समय परीक्षा के लिए उपमर्जीबल स्लरी पंप समय में बंद होना चाहिए, और नियमित पालन का पूर ये उपकरण जलाने के पश्चात इस्तेमाल नहीं किया जाएगा,   There will be no insufficient liquid supply or other problems.पानी पंप की निंग गति पर्याप्त नहीं है; पाना   किस प्रकार निर्माण होनेवाला स्वच्छ पंप और किस प्रकार निर्माण होने के बाद इकट्ठा करनेवाला है। तकनीकी पाइंटबेरुन,प्रिस्ट, प्रिस्ट केप के बाजू में बोल्टों को नीचे स्क्रिप करो, और फिर तीन भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग के लिए प्रयोग किए जाने वाले न फिर चारंदी काट को शाफ़्ट पर फेंक दो, और सफलतापूर्वक आंतरिक रेस को स्थापित करें, ग्लैंड उठानेवाले और स्लैंड राखेंपावर, इम्पेलर गति, पंपिंग दर, अधिकतम कण और वजन.पंप के साथ जोड़े हुए संयोजन और मुहर बन्द हैं.

4 जवाब   |  जब तक 2024-04-18 01:34:01 | 62 विचारों

मोबाइल फोन कंपनी 2024-04-18 11:03:13 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

उपकरण 2024-04-18 08:42:18 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण सुविधाओं का संचालन 2024-04-18 08:47:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

अनाइट्रीकरण 2024-04-18 09:23:23 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा बेरुनरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंप और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है