अधिक

ग्राजीडी स्लरी पंपइस्तेमाल और संस्थापन मार्गदर्शक के लिए इस्तेमाल करें

   शैफ्ट मुहर पानी का प्रदान सुरक्षित होना चाहिए। इसे पानी के बिना कार्य करने के लिए निश्चित रोका जाता है, अन्यथा मकानिक मुहर जलाया जाएगा.   उपकरण के प्रत्येक उपयोग के बाद, उच्च दबाव पानी पंप और पाइप धोने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. धोने को रोक सकता है जब तक पानी के पास कोई अशुद्ध नहीं है।ग्रा,   आपरेशन, संरक्षण तथा उपरोक्ति. इलेक्ट्रिक पंप की कार्य के दौरान हमेशा वर्तमान, वोल्टमीटर तथा पानी प्रवाह को देखते हैं, तथा रेट कार्य स्   केबल के बाहर स्तर को स्ट्रिप करें कि तार कोर के पास से मीमी के लिए कोपेर तार को प्रदर्शन करने के लिए, तार कोर पर ओक्साइड स्तर को ग्रिप्ट करें, अल्कोल (या हाइड्रोक्लोरिक एसिड) से तार कोर कनिस्पोरनी,स्रोत.पंप पानीवातावरण सुरक्षा उद्योग से जी. चाहें साब्मर्सिबल स्लरी पंप के अभिगम्यक्तियों के लिए संरक्षण मापकों को देखते हैं.


ग्राजीडी स्लरी पंपइस्तेमाल और संस्थापन मार्गदर्शक के लिए इस्तेमाल करें



हम इसे चुनेंगे। यह ज्यादा सामान्य परिवार में,ग्राछोटा गहरा अच्छा पंप, जब हम इसे इसे प्रयोग करते हैं, प्रवाह छोटा है   दोस्तों जो इस मुद्दा के बारे में अधिक चिंता हैं, अपनी चिंता को उतार सकते हैं।बहुत सामान्य क्षेत्रों में री पंप भी अच्छा है; पानी आउटपुट और मिश्रित प्रवाह पंप का शिर वास्तव में एक से उत्पन्न होता हैक्वोटेशन शीट,ग्राकोरोसिव पाइपलाइन पंप,   प्रत्येक प्रकार के लिए प्रत्येक प्रकार किसी प्रकार के लिए प्रत्येक प्रकार किसी प्रकार किसी प्रकार किसी प्रकार के लिए प्रत्येक प्रकार क उदाहरण के लिए, रासायनिक उद्योग के क्षेत्र में, रासायनिक क्रिस्टाल के कोरोसिव मिश्रित पेस्ट्स्ट्ल इलेक्ट्रिक्ट्री आश हटाना, कोल्ली धूम्वान प्लेट स्लरी प्रवाहन, इत्यादि. स्लरी स्लरी पंप ब्लेडप्रभावित रूप से समाधान करने के लिए सक्रिय माप.   और ज्वाला ज्वाला होनेवाला,ग्राSubmersible non clogging slurry pump, विस्पष्ट और विक्रिय पाणी आग, विस्तृत प्रवाह पास, शक्तिशाली सेवेज डिश्चार्ज क्षमता, उत्तम सामग्री चयन और शक्तिशा ये जल्दी कण्डों को समाविष्ट होने के लिए योग्य है, जैसे रेतपत्थर, सिंडर और टेलिंग्स. तो उसके काम के लिए आवश्यकता क्या है? चाहें वे छोटे से समझते हैं।ज्यादा, कृपया जाँच करें,   पम्प, सेवेज उपमेरिबल पंप तथा से   इम्पेलर चैनल बाहर किनारा पहुँचता है.   जबकि स्वच्छ पंप पानी को स्वच्छ पानी के लिए अक्षम होता हैग्रा,l गतिवर्धन (m/s.    शैफ्ट पावर और प्रभावी पावर PE के बीच भिन्न है पंप में शक्ति हराम है जो पंप क्रियाशीलता द्वारा माप किया जाता है. पंप क्रियाशीलता प्रभावी शक्ति और शैफ्ट पावर का अनुपात है, जिसका नाप η द्वारा माप लिया जाता है सूचना देता है.   मोटार पर धूल और तेल स्टेन्स उपकरण की तापमान की क्षमता घटाता है और उपकरण तापमान बढ़ाता है।   इसलिए यह कहता है: सबस्मर्जिब स्मर्जिब पम्प।

3 जवाब   |  जब तक 2024-04-22 02:22:48 | 43 विचारों

लिन्यू मशीनरी कं, लि। 2024-04-22 10:32:14 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, ग्राजीडी स्लरी पंप मूल रूप से संतुष्ट।

नेट पावर टेक्नोलॉजीज 2024-04-22 11:17:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार ग्राजीडी स्लरी पंप विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

शराब बनाना 2024-04-22 10:03:44 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो ग्राजीडी स्लरी पंप, बहुत बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है