अधिक

ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनगाइड व्हील के लिए चयन आ

आज,ग्योंग्योसघर से छोटे एलिवेटर क्रास, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)ग्योंग्योस, और दुनिया में महान एलिवेटर ब्रैंड व्यवसायों ने सिर्फ स्वामित्व या चीन में सामिल व्यवसा विश्वव्यापी एलिवेटर के % को चीन में उत्पादन किया जाता है,ग्योंग्योसस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.


ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनगाइड व्हील के लिए चयन आवश्यकताएँ क्या हैं



वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है। एलिवेटरों की सुरक्षा क्या निर्भर है?पुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, जहिना मशीन कमरा, फ़ोर्ड उचाइ, और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है, पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद, माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).डिस्काउन्ट,लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।


ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनगाइड व्हील के लिए चयन आवश्यकताएँ क्या हैं



उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.उपयोगी और प्रभावीय,ग्योंग्योसखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर,चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।ओवरलोड होने वाले एलिवेटर्स काम नहीं करते: एलिवेटर्स का लोड सीमित है, और यदि वे अधिक वजन हैं, तो वे अलार्म करेंगे और सामान्य प्रारंभ नहीं करेंगे। अधिहाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, और प्लन्जर को स्थिर गति प्रारंभ: कम्प्यूटर कमरे के लिए कम आवश्यकता, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.ग्योंग्योस,आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.


5 जवाब   |  जब तक 2024-04-24 02:07:12 | 46 विचारों

Beiyi सूचना प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2024-04-24 09:48:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन का लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, मुझे आशा है कि मुझे अगली बार सहयोग करने का मौका मिलेगा

स्प्रिंकलर और सूक्ष्म सिंचाई सहित 2024-04-24 10:37:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

ताजी हवा प्रणाली में कोहरे और धुंध को हटाने के लिए विशेष उपकरणों का डिजाइन 2024-04-24 10:26:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

लोडिंग और अनलोडिंग कंटेनर कार्गो 2024-04-24 10:17:36 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

कपड़ों की दुकान प्रबंधन 2024-04-24 10:09:48 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हाँ, ग्योंग्योससाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है