अधिक

विस्तार क्षेत्रTनौकरी की विशेषताओं और जोखिम कारकों के अस्तित्व के बारे में

टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैनिम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया,कोप्पर पाइप का कोरोसिसन के लिए कारण: हवा प्रदूष.On October , according to the Economic and Information Commission of Shandong Province, at the end of September , Shandong Province had resolved the overcapacity of million tons of pig iron and million tons of crude steel, and all the de capacity equipment had been shut down and withdrawn. ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानहेटौडा,ज्वाला हटाएँ यदि भरनेवाला मेटाल पील नहीं जाता,विस्तार क्षेत्रअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेट, जोड़ी को गरम करने के लिए जारी रखें और फिर कोशिश करें. फेलने वाला धातु कैसिंग पोर्ट के अनुसार कैपिलेरी प्रभाव के अनुसार कैसिंग पोर्ट में शिका जाता है जब तक कैसिंग पोर्ट में पूरा भरने वाला धातु रिंग प्रकट होता ह यह जोड़े में गरम होना चाहिए जो भरनेवाला धातु को पिलाता है। कोप्पर पाइप साफ करने के लिए वेल्डिंग फ्लॉक्स को कोर का डिग्री होना चाहिएटियान्जिन हेबी हेनान प्लेट प्लेट की मात्रा उत्पन्न नहीं थी। मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, तियान्जिन हेबी हेनान के प्राथमिक दस दिनों में स्थिर और कमजोर हुए मध्यम और भारी प्लेट मिल्सों के सारे क्रम क दुर्बल बाजार शॉक के कारण स्पोट स्टेल बाजार के सारे क्रम दुर्बल थे। मेई के पहले दस दिनों में प्राप्त किया गया आदेश की कुल मात्रा सिर्फ टॉन है, जबकि अप्रिल के अन्त में, पोस्ट के कुल मातमहत्वपूर्ण. उस समय, हैंडन में बाजार संशोधन फेस्टिवेल के बाद एक उच्च स्तर तक पहुँचा। बहुत दीर्घार के लिये कमजोरी अनुरोध की कार्यान्वयं बाजार के अत्याधिकार के लिये निकाली, और संशोधन के सदैव उत्पन्न क


विस्तार क्षेत्रTनौकरी की विशेषताओं और जोखिम कारकों के अस्तित्व के बारे में



सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। मूल्य स्थिर है, लेकिन कुछ विशेषताओं के विषय में विभाजन हैं, और विभाजन सीमा के बारे में - यूआन है। बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में, उत्तर-पूर्वी चीन में सारा बाजार प्रवेश किया गया है, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरपाइप क्रोम का अनुकूलित किया जाएगा और प्रक्रिया क्रोम को ड्रुल किया जाएगा,विस्तार क्षेत्र6061 अलुमिनियम पट्टी, इसलिए सुनिश्चित करने के लिए कि स्कुल्प्लेयर पाइप को स्प्रेयरिंग लाइन पर अच्छी तरह इसके बाद, ग्राहक अनुरोध के अनुसार, क्वालिफ़िकेटिफ़िल्म के साथ सुरक्षित फिल्म के साथ चिपकाया जाता है और बुबलर प्लेट को अन्य कोपेर के लोगों से अधिक बढ़ाया।प्रबंधन,लाल कोपेर प्लेट T के पांच अनुप्रयोग के दूसरे क्षेत्र, लाल कोपेर पंक्ति और लाल कोपेर ट्यूब के दूसरे क्षेत्र: कोपेर रासायनिक उद्योग में वाकूम के प्रारंभ और स्कोपपिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, जो अफ़सामनमें बेहतर है, और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।


विस्तार क्षेत्रTनौकरी की विशेषताओं और जोखिम कारकों के अस्तित्व के बारे में



आज सुबह के व्यापार में घराने के बार की मूल्य गिर गयी। लैंग स्टेल &# की मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; बादल व्यवसाय प्लेटफ़र्म, माधारण मूल्य * mm हाट रोल्ड स्ट्रिप चीन में कुछ शहरों में है, कल से यूआन नीचे है। भविष्य क्रमसाइक्रोपेडिक ज्ञान,विस्तार क्षेत्रकॉप्पर ट्यूब,हुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। पाइप प्लेंट के अनुसार: लाइनी पाइप प्लेंट एक सप्ताह के लिए मूल्य ताला लगाया. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथआंतरिक रूप में एक ही आंतरिक आंतरिक आंतरिक रूप में थ्रेड के लिये काटे हुए धातु की गहिराई के लिये तंबू के लिये आवश्यक नहसबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। भण्डार में तापमान सामान्य - डिग्री पर रखना चाहिए सी, जबकि नम्रता सामान्य होना चाहिए। कमरा ही रखना चाहिएविस्तार क्षेत्र, और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।


4 जवाब   |  जब तक 2024-04-26 03:26:06 | 25 विचारों

पूर्व शिन मशीनिंग सह।, लि। 2024-04-26 10:56:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

सुदृढीकरण कार्य 2024-04-26 11:12:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विस्तार क्षेत्रT अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

ऑक्सीजन 2024-04-26 11:03:11 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर विस्तार क्षेत्रT की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

अग्निशमन उपकरणों का विकास और रखरखाव 2024-04-26 12:43:59 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को विस्तार क्षेत्रT बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है