अधिक

Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैंआगमन परीक्षण प्रक्रिया

हाइड्राउलिक और प्यूमेटिक साइलिंडर्स के लिए आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक चौक टूब्स (gb-) के लिए थंडी या थंडी रोलेड वर्ग टूब्स हाइड्राउलिकवर्ग पाइप के विशेषताओं के अनुसार हैं: वर्ग पाइप का उत्पादन प्रक्रिया साधारण है, उत्पादन क्रिया उच्च है, क्रिया निम्न है और विकास तेज है. स्पाइरल वर्ग पाइप की शक्ति सामान्य सीम वर्ग पाइप से उच्च है. यह बड़ा पाइप डाइमेटर के साथ छोटी खाली है और विभिन्न पा व्यक्तिगत व्यवसायों ने सभी प्रकार वर्ग टूब, वर्ग आयुक्तिकोण टूब सीमिलेस वर्ग टूब, गाल्वानिज वर्ग टूब, गाल्वानिज टूब, साइट स्थान सेटिंग, स्थानीय कार्यालय, लंबार्ग सहभागी कार्यालय, और कम उत्पादन गति कSabaneta,Yield point of square tube (& sigma; s): the stress of metal material with yield phenomenon when the sample can continue to elongate without increasing (maintaining constant) the force during the tensile process, which is called the yield point. यदि तापमान कम हो जाता है, तो ऊपर और नीचे उत्पादन बिन्दुओं को अलग कर दिया जाएगा. उत्पादन बिन्दु का एकाइ एनमी (एमपीए) है.वर्ग टूबों के पास अलग फंक्शनों और अलग विशेषताओं हैं. विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूब, गाल्वानिज वर्ग टूबों और गाल्वानिज टूबों को व्यापार करने के लिए व्यापारिक,स्थानीय तापमान प्रक्रिया के वेलिंग प्रक्रिया में स्थानीय तापमान प्रभावित क्षेत्र को कम कर सकता है, तापमान संवेदनशील सामग्री यह निश्चित होना चाहिए कि डिस्क की स्थिति कैलिब्रेशन पंक्ति से जोड़ने के अनुसार समायोजन किया जा सकता है, और R तथा R बराबर हो सकता हशिप कार्बन स्टेल वर्ग पाइप (gb-) है जहाज के लिए एक कार्बन स्टेल वर्ग पाइप पाइप पाइप है, वर्ग II पाइप पाइप सिस्टम, बोलर और सुपरहेडर है. यह एक लंबा समय व्यवसाय वर्ग पाइप है, वर्ग पाइप, सिमल्स वर्ग पाइप, गैल्वानाइज की वर्ग पाइप और गैल्वानाइज पाइप के


Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैंआगमन परीक्षण प्रक्रिया



फ़ॉर्म करने से पहले वर्ग ट्यूब उत्पादन प्रक्रिया में, फ़ॉर्मिंग मुख्यभूत रूप से आकार फ्रेम द्वारा पूरा होता है. आकार मशीन सामान् वर्तमान में मुख्य दो प्रकार चौक पाप पास डिजाइन हैं: एक है क्षेत्रीय फ्रेम बाक्स के अनुसार डिजाइन किया जाता है, फ्रेम एक दीर्घात्मक खुल्ला है, और दूसरे फ्रेम पास आयात्मक खुल्ले हैं. पास खण्ड से बनाया जाता है. व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: वर जोड़ी के बीच दीवार और सब पास पैटर्न के नीचे फ़िलेट का अर्धव्यास पूरा हुआ खण्ड के फ़िलेट के अर्धव्यास के बराबर है. वर्ग ट्यूब के कुल लंगेशन कोइफ़िक्सिट के बारे में है,Sabaneta2 इंच गैल्वेनाइज पाइप,Sabaneta25mm गैल्वेनाइज पानी पाइप, जो मुख्य प्लेट रोलर पर वितरित है. खड़ा रोलर का डिफ़ॉर्मेशन बहुत छोटा है, और उसका फंक्शन वर्ग ट इस डिजाइन के साथ, गणना जटिल है और गणना मूल्य पर्याप्त नहीं है. पास पर्याय स्थिर सुधार करने के लिए यह आवश्यक है.Galvanized qb square pipe for low pressure fluid transmission, Standard No.: gbt-. प्रतिनिधित्व सामग्री ऊपर जैसे हैं. ये मुख्य भाग निम्न दबाव प्रवाहों के लिए उपयोग में लिया जाता है जैसे पानी,Sabaneta25mm गैल्वेनाइज वर्ग पाइप, गैस, हवा और तेल और पानी या पाव जोड़न वर्ग पाइप की सत्ता गरम हो जाएगी या थंडी हो जाएगी।स्थिति और पूर्व बेंडिंग चरणों को सुधारित करें, सुनिश्चित करने के लिए, कि वेब शिकार समस्या भागों को दबाने के दौरान नहीं होता। भागों के गुणस्तर सुनिश्चित करने के लिआसेट्स,ईंट कोर ड्राइलिंग (gb-) के लिए वर्ग पाइप है ड्राइल पाइप, कोर ड्राड और ड्राइमंड कोर ड्राइलिंग के लिए कैसिंग के लिए.वर्ग पाइप और सीमिल स्टेल पाइप के बीच अलग सीमिल स्टेल पाइप का मुख्य विशेषता है कि कोई वेल्डिंग जोड़ नहीं है और बड़ा दबाव का स उत्पादन बहुत कठिन हो सकता है जैसा काटा या थंडा चिह्नित भाग.फ्लाइड प्रवाहन के लिए स्टेनलेस स्टेल वर्ग ट्यूब (gbt-) हाट-रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा चौड़ा (रोल) चौड़ा ट्यूब है ज


Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैंआगमन परीक्षण प्रक्रिया



ईंट कोर ड्राइलिंग (gb-) के लिए वर्ग पाइप है ड्राइल पाइप कोर ड्राड और ड्राइमंड कोर ड्राइलिंग के लिए कैसिंग के लिए.क्रेडिट गारेंटी,दूसरा है विरोधी पाइप के सतह साफ करना है. जब विरोधी पाइप साफ करने के लिए, सतह स्वच्छ किया जाना चाहिए। विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त पाइप, सीमिलीस वर्ग पाइप, गाल्वानिज पाइप, जो रूस और ऑक्साइड स्केल नहीं हटविभिन्न व्यवस्थापित के अनुसार सारांशिक किया जाता है: उच्च तापमान ओक्सिडेशन विधि है कि कार्यपात्र को एक निर्दिष्ट पोलवर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )Sabaneta,: यह वर्ग ट्यूब की प्रक्रिया का संदर्भ करता है, जो बन्द जेन में धातु रखता है और अन्त में धातु लागू करता है कि निर्दिष्ट किया गया हुआ से धातु को उसी आकार और आकार के साथ पूरा प्राप्त प्राप्त प्राप्त प्राप्त करने के लिए समाप्त प्राप्त प्राप्त करने के लिएकठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि सी. विशेष प्रकार्य स्टेल: (a) स्टेलनेस्ट और एसिड रिस्टेन्ट स्टेल; (b) गरम रेस्टेंट स्टेल; (c) इलेक्ट्रिक्ट्रिक गर्मिंग स्टेल; (d) इलेक्ट्रिकल स्टील; उच्च मांगानेस रिस्टेंट स्टेल पहने हैं.

4 जवाब   |  जब तक 2024-05-02 01:51:26 | 31 विचारों

नई खाद्य कंपनी 2024-05-02 10:55:58 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

सुरक्षा उत्पादन तकनीकी परामर्श 2024-05-02 10:15:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैं खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

स्टार्च और स्टार्च उत्पाद 2024-05-02 09:04:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैं खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

लोकोमोटिव एक्सेसरीज का अनुसंधान और विकास 2024-05-02 09:37:42 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

प्रबंधक अच्छा है! Sabanetaगैल्वेनिज वर्ग पाइप के विशिष्ट्य क्या हैं भी असली है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है