अधिक

बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनाक्या है कि क्या धोका है

632HP195506591   ·  2024-03-15 05:50:56   ·   ऊर्जा
फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी की आवश्यकता से पूरी है

एक थंडी भण्डार बनाने में क्या मतलब होना चाहिए? इन दिशाओं में खाने की थंडी भण्डार है कि खाने के गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाने की संस्थापित प्रोजेक्ट है और कम तापम फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी ने खाना थंड भण्डार की डिजाइन पर प्रभावित किया, उत्पादनस्ट्रेच पर्लिट: स्ट्रेच पर्लिट का एक प्रकार प्राप्त सामग्री है जो प्राप्त विन्यास के साथ है. इसमें अंतर गरम बाहर ब्लॉक करता है. प्राप्तिक थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापन, थंड भण्डार स्थापन,बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस्थापन कंपनी, फल ताज Then the water vapor in the cold storage is easy to condense, and the water absorption of extensional perlite is particularly strong. If it absorbs a lot of water, its nature will be greatly reduced. इसलिए, थंडी भण्डार के रूप में विस्तारित पर्लाइट चुने के लिए ध्यान रखने की जरूरत है.बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation), अन्यथा फ्रेड भण्डार के भण्डार की भण्डार प्लेट फोर्म करेगा और तापमान इसलुलेशन विशेषताओं को धोका देगा, और फ्रेड के चारेंजों जिस स्थान में फ्रीज़र रखा जाता है, वह सूखा, शुद्ध, स्वतन्त्र से स्वतन्त्र रखा जाएगा और सुनिश्चित होगा कि काटने वस्तुओं को फ्रिज़्डेसन के वास्तविक प्रभाव को धोका देने के लिए हवा कंडिशनिंग प्रवाह करनेवाले के साम्हने स्टैकथंडी भण्डार प्रोजेक्ट में, थंडी भण्डार का चयन भविष्य में थंडी भण्डार के सारे संबंधित है. उच्च गुणवत्ता थंड भण्डार की चयन थंडी भण्डार के प्रयोग और पालन के लिए सहनशील है. इसे हमें थंडी भण्डार इंजीनियरेशन के लिए भण्डार बोर्ड के बारे में अधिक पूछने की आवश्यकता है। थंडी भण्डार प्रोजेक्ट की निर्माण से पहले हमें थंडी भण्डार के तापमान की आवश्यकता और थंडी भण्डार के महत्वपूर्ण ह क्योंकि थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के पास उच्च परिवेश की आवश्यकता है, जैसे तापमान, ध्यान देना चाहिए कि थंडी भण्डार बोर्वोलोस,हालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो वितुम्हारे लिए फ्रिज़्डेडर, फ्रिज़्डेडर या भण्डार क्षमता का आकार कहाँ बनाने की जरूरत है (आकार, टॉन, घन मीटर, फ निर्माण किया गया थंड भण्डार में क्या उत्पादन भण्डार किया जाता है? वास्तविक भण्डार तापमान, भण्डार समय और सेटिंग तापमान विशिष्ट नियमों द्वारा दिखाया जा सकता है; यदि आपका थंडा भण्डार बड़ा हो जाता है तो आपको अपने व्यक्तिगत भण्डार भोल्यूम मास्टर करने की जरूरत है, भण्डार में और बाहर की तापमान, दरवाजा खोलन यदि यह स्पष्ट है तो यह कच्चे सामग्री का चयन है, जैसे फ्रिज़्रेसन संकोचक, फ्रिज़्रेसन युनिटी, औद्योगिक शोमग्री फैन्स / पाइप स्लॉट, तापमान संसाधन, शोमग्री, सामान्य फ्रिज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़् इसके प्रकार फ्रिज़्डेशन में धीमी शोमगाड़ी गति, बड़ी कुल तापमान प्रबंधन तापमान तापमान तापमान तथा जटिल सिस्टम सॉफ्टवेयर है, ताकि यह


बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनाक्या है कि क्या धोका है



यदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है, ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, which is required to be carried out by air compressor.अन्य आकार: खाना थंड भण्डार के डिजाइन प्रक्रिया में भी थंडी भण्डार और साइट पर आग लड़ने के बीच सहभागी को विचार करने के लिए आवश्यकता है. यह सुरक्षा, विज्ञान और परिवेश संरक्षण की आवश्यकता के पूरे होना चानिवेश,वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट में भण्डार किया जाने के बाद, वेन्टिलेटिंग वैद्यकीय उत्पादक भी कुछ वास्तव में भी उत्पादन कर सकता है. जब य इसलिए, हमें रोज़ी उपयोग के प्रक्रिया में नियमित वेन्टिलेशन का प्रयोग करना चाहिए, ताकि उत्पादकों के भण्डार समय को प्रभावित रूप से कम करने के लिए. यदि वैद्य की थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग किया जाता Cold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, थंडी भण्डार के गुण अभी भी अलग नहीं होते और हवार स्तर से छोड़ जाते हैं और सामानथंडी भण्डार के बीच दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हैं,बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार का संस्थापन Co., Ltd, और दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हुए हैं, और उच्च, ताकि भविष्य में कनेक्टर का उपयोग सुधार करने के लिए सुधारित होगा.


बेवेलेनCity name (optional,बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)ताजा किया गया औषध, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापनाक्या है कि क्या धोका है



क्या भी खाना थंडी भण्डार या जल्दी जल्दी भण्डार इस्तेमाल में है, यह निश्चित है कि विभिन्न छोटे गुनाह होंगे। जब समस्या होती हैं तो निश्चित होना। आप आजआफ्फोर्डबल price,जब थंडी भण्डार पहिले बार इस्तेमाल किया जाता है या लंबी समय के लिए बन्द किया जाता है, तो यह भण्डार में वस्तुओं को स्टैक करने के लिए खड़ा रोका जाता है. भण्डार आवश्यक तापमान के लिए धीमा से कम होना होगा. कम तापमफ्रिज़्डेशन सिस्टम के वाल्वों को खोल रहा है और बन्द करता है.थंडी भण्डार क्षेत्र के आकार और प्रकृति के अनुसार स्थानीय नियमों के संयोजन में, खाना थंडी भण्डार के भण्डार का निर्माण फॉर्म है कि साइट पर आधारित विमान लेआउट निर्धारित करना थंडी भण्डार क्षमता, उत्पादन प्रक्रिया, फ्रिज़ेर्शन, उत्पादन स्टैकिंग, तापमान, इत्यादि. थंडी भण्डार कमरे के आकार और स्थाबेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation),वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट में भण्डार किया जाने के बाद, वेन्टिलेटिंग वैद्यकीय उत्पादक भी कुछ वास्तव में भी उत्पादन कर सकता है. जब य इसलिए, हमें रोज़ी उपयोग के प्रक्रिया में नियमित वेन्टिलेशन का प्रयोग करना चाहिए, ताकि उत्पादकों के भण्डार समय को प्रभावित रूप से कम करने के लिए. यदि वैद्य की थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग किया जाता एक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है, इसलिए तापमान संक्षिप्त वस्तुओं की मात्रा बड़ा है, और थंडी खा For the low-temperature warehouse, the floor anti freezing treatment requires a large amount of work. जब थंडी भण्डार पानी स्तर पर निर्माण किया जाता है, तो उसके साथ काम करने के लिए अशक्य है, जो आड़ा जल्दी और स्वाल करने के लिए आसाबंद कक्ष संरचना और पृष्ठभूमि सामग्री बहुत सामग्री के साथ अच्छी प्रवाह सुरक्षित, पानी सुरक्षित और क्रोसिसन संरक्षण के साथ बहुत बेहतर वायु स्थिर और पानी वापक स इसके लिए अतिरिक्त स्तर को रोकने के लिए अतिरिक्त अतिरिक्त स्तर की जरूरत नहीं है.

4 जवाब   |  जब तक 2024-03-15 05:50:56 | 49 विचारों

पीपुल्स संपत्ति निगम 2024-03-15 13:39:33 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हाँ, बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापना अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

झरना 2024-03-15 13:09:23 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापना मूल रूप से संतुष्ट।

स्थापना और बिक्री के बाद सेवा 2024-03-15 07:29:02 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हालांकि बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापना अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

पर्यटन उत्पाद की बिक्री 2024-03-15 13:08:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, बेवेलेनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापना बॉस की तरह बहुत अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है