अधिक

बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशनविविध विकास क

632HP195506591   ·  2024-03-15 10:42:12   ·   ऊर्जा

भण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने की कोशिश करें.The overall construction achievements of the cold storage project have been put into use, and the service life can reach years.बैलिंगेनfrance. kgm,यह नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना के बाद घंटे लेता है, ताकि वस्तुओं के द्वारा आवश्यक तापमान को तेज से पूरा करने के लिए और सुनिश्चित करें कि एक थंडी भण्डार बनाने में क्या मतलब होना चाहिए? इन दिशाओं में खाने की थंडी भण्डार है कि खाने के गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाने की संस्थापित प्रोजेक्ट है और कम तापम फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी ने खाना थंड भण्डार की डिजाइन पर प्रभावित किया, फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी की आवश्यकता से पूरी है, उत्पादनअर्नहेम,पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कयुक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेड


बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशनविविध विकास के लिए बाजार स्पष्टता को बढ़ाने के लिए



पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्हवा के लिए थंडी भण्डार के लिए, कृपया थंडी भण्डार के शुद्ध भण्डार के शुद्ध स्थान रखने के लिए चारैतिर हवा परिवर्तन और कम तापमान सुरक्षित करने के लिथंड भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी भण्डार के लिए तापमान इसलुलेशन सामग्री के लिए थंडी भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी इसलुलेशन सामग्री की आवश्यकता है तापमान इसलुले इस प्रयोग की बड़ी संख्या परीक्षणों में, इस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संक्रिय सामग्री चयन के लिए काम किया जाता है: तापमान की प्रयोग के ल विभिन्न कच्चे सामग्री और सूत्रों के पानी सामग्री को कम करने के लिए जल से पानी फूम करने के कारण किया गया तापमान सीमा के कार् मुख्य सामग्री पोलीथेर: संकट पोस्ट-प्रेक्शन के साथ बड़े फैक्टरी के उत्पादन चुने जाते हैं. छोटे फैक्टरी में पोस्ट-प्रेक्शन बिना पोस्ट-प्रेक्शन के साथ पोलीथेर के स बेसी आमीन कैटालिस्टक का उपयोग प्रभावित रूप से फूमिंग गेल प्रतिक्रिया के बैलेन्स को अनुकूलित कर सकता है और स्प्रेयर स्तर के बीच त्वजा को धीरा बना Ordinary polyester polyols are not used.अच्छी गुणवत्ता,जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।जल्दी जल्दी भण्डार की संबंधित नम्रता संरक्षण: जल्दी जल्दी भण्डार की नम्रता बहुत महत्वपूर्ण है, केंद्रियात्मक नम्रता से उच्च-दबाव माइक्रो माइक्रो धुम्रपान की यूटिलिटी मॉडल के लिए छोटे खण्डों का उपयोग है, यूनिफॉर्म कमीकरण, कोई जल्दी और ब्लॉकिंग नहीं, और कोई खराब ब्लॉकिंग नहीं. हम उत्पादन के लिए वायु कंडिशनिंग विशेषता प्रकार के लिए विशेषता प्रकार के लिए डिजाइन किया गया है, जो मूलभूत रूप से बाजार में दूसरे विमार करनेवालों से अलग है: पूरा बंद विमार, जैसे भण्डारभण्डार में लाइट चालू नहीं है. कृपया जाँचें कि क्या स्विच असफल है और क्या बल्ब हानिया है. दीपछाया संस्थापित करने के लिए पावर प्रदान काटें, और दीपछाया के पानी प्रदान की ध्यान दें।


बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशनविविध विकास के लिए बाजार स्पष्टता को बढ़ाने के लिए



Too thick frost or too much dust on the evaporator surface will reduce the heat transfer effect: another important reason for the slow decline of the storage temperature is the low heat transfer efficiency of the evaporator, which is mainly caused by too thick frost layer or too much dust on the evaporator surface.संस्थापन सामग्री सूची,एक संपूर्ण कम्प्यूटर नेटवर्क स्थापित करें, फ्रिज़ेर्शन प्रदान की शाखा वैज्ञानिक वितरण बनाएँ और खाने की सुरक्षि यूरोपीय संयुक्त में, सभी खाना प्रदान सीने के सदस्यों के लिए अनुक्रमणिकता के क्या यह ताजा रखने वाला भण्डार या अन्य थंडा भण्डार है, थंडी भण्डार की परिवर्तन में ध्यान देने के लिए बहुत सारे विवरण हैं. यदि अन्य छोटे वस्तुओं को अच्छी तरह नहीं किया जसामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया जाता है और प्रदर्शन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार प्रगति बड़ी हैबैलिंगेनfrance. kgm,मध्यम आकार की थंडी भण्डार की फ्लोर इनक्लेशन मध्यम आकार की थंडी भण्डार की संरचना है जिसे हम बहुत सारे पृष्ठभूमि को कहते हैं, जैसा है कि ऊपर और दीवार रंग स्टेल प्लेट / स्टेलिन स्टेल स मौजूदा बाजार में सामान्य प्रक्रिया हैं: एक्सपीएस एक्सफ्रूड बोर्ड के साथ भूमि लेने के लिए ऊपर और नीचे एक्सफ्रूड बोर्ड के नीचे सामान्य प्रक्रिया सामग्री संरचनात्मक थंड भण्डार का निर्माण स्थापना इकट्ठा कोन्क्रिट संरचना या स्टेल स्टेल संरचना है जो अपने बिज़्जे वर्तमान में,बैलिंगेनfrance. kgmवैद्यकीय थंड भण्डार का मूल्य, बहुतेरे थंडे भण्डार एकल-तह स्टेल स्टेल संरचना के साथ निर्माण किए जाते हैं और संयुक्त थंड भण्डार भंडार भाग, फ्रिजथंडी भण्डार समूह में दो प्रकार फ्रिज़्डेसन हैं: तुरन्त फ्रिज़्डेसन और साधारण फ्रिज़्डेसन.

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-15 10:42:12 | 41 विचारों

अलौह धातु फोर्जिंग 2024-03-15 12:50:08 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

केबल ट्रे 2024-03-15 13:01:10 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

विरोधी चकाचौंध बोर्ड 2024-03-15 12:33:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन यह कितने का है और मैं इसे कैसे बेच सकता हूँ?

प्रक्षेपक 2024-03-15 10:51:32 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

पर्यावरण परीक्षण 2024-03-15 12:41:50 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बैलिंगेनfrance. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है