अधिक

सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गै

qb वर्ग पाइप की सामान्य प्रदान लम्बाई mm- mm है, अधिकतर mm तथा mm है. Qb वर्ग ट्यूब छोटी लम्बाई और निश्चित लम्बाई उत्पादकों को प्रदान करने के लिए अनुमति दिया जाता है जो mm से कम नहीं तेल ड्रिलिंग पाइप (yb-) एक वर्ग पाइप है जो तेल ड्रिलिंग के दोनों अंतों में आंतरिक या बाहरी बाहरी गहराई के लिए इस्तेमाल किया जाता है. स्टेल पाइप वायर बदलने में विभाजन किया जाता है. वायरसान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation),उसी समय तापमान के दौरान तापमान करने के लिये आवृत्ति का निर्माण किया जाएगा। उच्च मार्गदर्शन रेल के लिये गेस निट्रिड या योन निट्रिड किया ज वर्ग टूब के सभी कार्यान्वयनता के दिशाओं में अत्याधिक कार्यान्वयनता है. जब वर्ग टूब को अधिक अवधि बनाया जाएगा तो हम उन्हें इस बारे में परीक्षा करेंगे। क्यबिना कोई चिन्ह होने के बाद कोई चिन्ह नहीं है जिसके बाद कोई चिन्ह होने के लिए विना कोई चिन्ह नहीं है,सूर्य लोहू को स्टेल मिलाने के लिये सूर्य भट्टी में रखें, जिस प्रक्रिया के अनुसार निर्दिष्ट प्रक्रिया के स्टेल के उत्पादनों में सीधे वर्ग टूब से बनाए हुए इंगोट, नियमित कास्टिंग बिलेट और विविध स्टेल कास्टिंग हैं. सामान्य बात करते हैं, स्टील विभिन्न वर्ग टूब में घुमाया गया हुआ स्टील का संदर्भ है। वर्ग ट्यूब स्टेल फेरूस धातु के साथ है, लेकिन स्टेल पूर्ण रूप से बराबर नहीं है.फ़ॉर्म करने से पहले वर्ग ट्यूब उत्पादन प्रक्रिया में, फ्रेम एक दीर्घात्मक खुल्ला है, और दूसरे फ्रेम पास आयात्मक खुल्ले हैं. पास खण्ड से बनाया जाता है. व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: वर जोड़ी के बीच दीवार और सब पास पैटर्न के नीचे फ़िलेट का अर्धव्यास पूरा हुआ खण्ड के फ़िलेट के अर्धव्यास के बराबर है. वर्ग ट्यूब के कुल लंगेशन कोइफ़िक्सिट के बारे में है, जो मुख्य प्लेट रोलर पर वितरित है. खड़ा रोलर का डिफ़ॉर्मेशन बहुत छोटा है, और उसका फंक्शन वर्ग ट इस डिजाइन के साथ, गणना जटिल है और गणना मूल्य पर्याप्त नहीं है. पास पर्याय स्थिर सुधार करने के लिए यह आवश्यक है.वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।


सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गैल्वेनाइज पाइपक्या आप संपूर्ण रेडियोक्टिव मात्रियों को अलग कर सकते हैं



गलत स्टैंम्पिंग दिशा के लिए, सिमुलेशन सॉफ्टवेयर डिजाइन के प्रारंभिक स्टैंम्पिंग भागों का दिशा विश्लेषण किया जाता है और जब अवयवों के उच्च गुणवत्ता आवश्यकता है कि मोल्डों का पुन: विकास किया जाता है, दिशा सिमुलेस वर्ग टूबों में अनुकूलित होग उसी के साथ सहभागी होगी।वर्ग टूब निम्न हैसौ डिग्री सेल्सियास जो ऊर्जा बचा सकते हैं.परीक्षण मानक,वर्ग टूब के लिए बहुत से प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक हैं. मैं यहाँ विशिष्ट प्रक्रिया तकनीक नहीं प्रस्तुत करूंगा। हम सिर्फ एक दूसरे के टूब के प्रक्रिया तकनीक के बारे में जानते हैं. हमें वर्ग ट्यूब खींचें:खाली बेंडिंग का अपमान है कि ऊपर और बाजू पर सिंक्रोनियन खाली बेंडिंग के दौरान, ऊपर रोल और नीचे रोल के द्वारा उत्पन्न हुए दबाव के कारण, फ़ॉर्मिंग बल से महत्वपूर्ण बिन्दु से बढ़ने के लिए आसान है. सभी प्रकार वर्ग टूब वर्ग आयुक्ताकुल यह किनारे स्थिर संस्थिति और संस्थिति का कारण होगा, और यूनिट की स्थिर कार्य का प्रभाव भी करेगा और गुणस्थिति बन ये क्यूb वर्ग ट्यूब और राउण्ड ट्यूब खाली बेंडिंग के विभिन्न विशेषता हैं.


सान पाब्लोCity name (optional, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन,सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)219 गैल्वानिज वर्ग पाइप,सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)Is square steel galvanized square pipe, मांगानेस, सुलफुर फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %, साधारण मूल्य,खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.सामान्य शॉट ब्लॉसिंग नियमित आकार के साथ वर्ग टूब के लिए इस्तेमाल किया जाता है. कुछ पोलिसिंग सिर ऊपर, नीचे, बायाँ और दायाँ हैंखाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वास्तविक लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि ऊपरीय पार्श्व और qb वर्ग टूब के पार्श्व की सिंक्रोन बेंडिंग और समाप्त होसान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation),सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप उपकरण उत्पादक,वेल्डिंग एक सिंटेटिक ग्रेडियन्टिक ग्रेडियन्ट मात्री है, जो आधार मात्रों के बीच रासायनिक, मेकानिकी तथा भौतिक गुणों के बीच मिलाने कखाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.संरचना स्टेल स्टेल स्टेल वर्ग पाइप (gbt-) हाट रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा पाइप है जो कोरोसियन रिस्टेन्ट पाइप, संरचना भागों और भागों के लिए स्टेल स्टेल स्टे</p>                
      </div>
      <div class="actions">

        <a href="javascript:void(0);" class=""  onclick="tp( सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

4 जवाब   |  जब तक 2024-03-21 00:44:10 | 51 विचारों

लौह चूर्ण प्रसंस्करण 2024-03-21 08:41:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गैल्वेनाइज पाइप मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

एंबेडेड चैनल 2024-03-21 09:30:34 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गैल्वेनाइज पाइप, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

एलईडी स्ट्रीट लाइट 2024-03-21 09:11:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

क्या आप मुझे सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गैल्वेनाइज पाइप विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

कंक्रीट पंप सहायक उपकरण 2024-03-21 07:50:17 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, सान पाब्लोCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग पाइप गैल्वेनाइज पाइप चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है