अधिक

वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपारंपरिक मार्केटिंग पैटर्न को कैसे तोड़ें

शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.वूरबर्ग,ये सब खतरनाक हैं; लाल प्रकाश चल रहा है; व्यवहार ▼ जाँच करो, एक्लिवेटर कार में प्रवेश करने के लिए विद्युतिय या सायकल हो सकता है या एलिवेटर द्वार में मार रहा है, जो लिवेटर सुरक्षा सिमुलेटेड ट्रैम प्रभाव हॉल द्वार प्रयोग में, हालाँकि एलिवेटर द्वार महत्वपूर्ण निर्माण नहीं किया गया, कार अचानक प्रभाव के क्षम में था, तो यह हॉल दरवाजा स्लाइड कर सकता है और लोगों और वाहनों को सीधे शाफ्ट में क्रैश कर सकता है।उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.सैन मार्टिन,दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.रेखाचित्र प्राधान्यजोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने


वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपारंपरिक मार्केटिंग पैटर्न को कैसे तोड़ें



यदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है, एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है, जब एक पावर बाहर होता है, एलिवेटर के ब्रेक स्वयं स्वयं और अगर एक प्लान्ड पावर आउटेज है, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है,वूरबर्गबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है,वूरबर्गबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म,वूरबर्गस्थिर उठाने स्तर, इस प्रकार एलिवेटर का सर्किट बदल सकता है और सामान्य रूप से प्रवासी द्वारा कार्य किया जाता है. उच्च प्रवासी फ्एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यपैकेजिंग रणनीति,नीचे से एलिवेटर स्क्वेटिंग की स्थिति पर संदर्भ करता है जहां एलिवेटर कार, सभी तंत्र असफल होने के घटना में, पहिले फ्लेवर स्तर स्थिति को अधिक पार करेगा और न बफर इस उद्देश्य के लिए सेट किया गया एक सुरक्षित उपकरण है, जो स्प्रिंग क़िस्म में विभाजन किया जाता है और हाइड्राउलिक क़िस्म के अन जब कार बफर पर स्क्वीट करते हैं, उसे नीचे स्क्वीटिंग कहते हैं. इस बिन्दु में, बफर के लिए एलिवेटर कार के प्रभाव के प्रभाव पर कम करने का प्रभाव है, जिसे एलिवेटर के अंदर प्रवासियों के लिए गंभीर हाएक सामान्य शक्ति बाहर के लिए एलिवेटर के लिए उसके कार पर बहुत सुरक्षा दोरे हैं, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है, और यदि पावर काटा जाता है और प्रकाश बाहर हो जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है, तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है, तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित हो


वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपारंपरिक मार्केटिंग पैटर्न को कैसे तोड़ें



प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.अनुप्रयोग प्रक्रिया,एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.१९१५ में, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर, फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।वूरबर्ग,विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उच्च उच्च भवनों की निवेशी निकालना के लिए. हॉल द्वार के एक किनारे में उच्चतराई का उच्चतराई ~+mm में होने के लिए सुरक्षित होना चाहिए. अनेक प्रकार होने के लिए घराने वाले एलिवेटर, घराने वाले उत्पादक, छोटे घराने वाले एलिवेटर, साइट सेटिंग, सच्चा कार्यालय, और अनस्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)


5 जवाब   |  जब तक 2024-03-21 02:19:23 | 14 विचारों

देयतांग दफांग कं, लिमिटेड 2024-03-21 10:08:50 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

सुदृढीकरण कार्य 2024-03-21 10:18:36 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

औद्योगिक मशीनरी पार्ट्स 2024-03-21 09:50:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

स्थापना और रखरखाव 2024-03-21 10:29:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

सबवे निकासी मंच और समर्थन 2024-03-21 09:48:14 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है