अधिक

वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंइंस्टालेशन गाइड

लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं वूरबर्ग,अलट्रा उच्च गति एलिवेटर,व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने ककैकूपे, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.


वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंइंस्टालेशन गाइड



मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कएलिवेटर अचानक दरवाजा खोल देता है और स्तर के बाद नहीं चलेता, लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है, एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन,वूरबर्गदेखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोग, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.परीक्षण,शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पएलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्


वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंइंस्टालेशन गाइड



एलिवेटर की प्रगतिशीलता मुख्यतः ड्राइव और टेक्नोलाजी में प्रतिबंधित है. आवृत्ति मोड्यूलेशन वोल्टेज नियंत्रण गति नियंत्रण तकनीक (VVF) माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम लिफ्टरों के लिए बुद्धिमान को समझाता है, कम असफल दर, उच्च विश्वासी और शक्तिशाली एन्टी इंटरपरीक्षण आवश्यकता,माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर. कम्प्यूटर एलिवेटर के रूप में भी जानता है. एलिवेटर की ऑपरेशन लाजिक को माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर की ऑपरेशन के रूप में नाम दिया जाता है; एक समय माइक्रोकम्प्यूटर विद्युत ट्रैक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जिसे पूरा माइक्रोकम्प्यूटर या ज्यादा विक्रिया गाव एलिफ़ेटर्स विशिष्ट माइक्रोकम्प्यूटर बोर्ड प्रयोग करते हैं.उपर से सामान्य प्रयोग किया गया एलिवेटर के अन्य प्रकार, विशेष उद्देश्यों के लिए एलिवेटर भी समाविष्ट हैं,वूरबर्गछोटा स्टेज एलिवेटर, जैसे थंड भण्डार एलिवेटर, एक्सप्लोजिंग सुरक्षित एलिवेटर, मेरे एलिवेटर,वूरबर्गस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, पावरकृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दवूरबर्ग,यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवासंकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।


2 जवाब   |  जब तक 2024-03-22 00:43:48 | 14 विचारों

यिंगफा स्पोर्टिंग गुड्स कं, लि. 2024-03-22 09:54:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

घुमावदार पाइप 2024-03-22 10:02:02 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, वूरबर्गप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है