अधिक

लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंपएकंटिटी है

यह सिर्फ खोल सकता है या बन्द किया जा सकता है, और जब खोल सकता है और बन्द करने का समय सामान्य छोटा है.   पंपों के अनुप्रयोग में, हमें पहली बात है जिसका सोचना हम पानी है. क्या यह पानी पीता है या कोफ़िक्सिफ़िक्ट पानी है, भी नगरों में अपवित्र पानी शुद्ध करना चाहिए। ये सब हमारे लिए सेवा प्रदान करने के लिए उसके उपकरण की जरूरत है. पम्प्प बिना, हमारा मूल जीवित होना एक समस्या है।लोजार्वी,विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में री पंप्स और कार्य परिस्थितियों में हम सदैव अनुशोधन, विकास और सुधार किया गया है,लोजार्वीआयारिगेशन गहरी अच्छी पंप,लोजार्वीसेंट्रीफ़िगाल स्लरी पंप, ताकि हमारे पास अलग श्रेणी है, हर श्रेणी के पास व इसके बारे में नीचे सीख रहा है   ऑपरेशन पर्यावरण अलग है: उपमेरिबल स्लरी पंप के बीच कुंजी अलग है और खड़ा स्लरी पंप डाविंग में है. खड़ा स्लरी पंप के प्रक्रिया के दौरान, कुछ भाग गुलाम में प्रवेश कर रहे हैं और पूरा नहीं कर सकतेGittelde,   संस्थापित करने के लिए एक फ्रीक्वेन्सी रूपांतरक एक स्लरी पंप के साथ स्वीकारित है. विशिष्ट रूपांतरित विधि के अनुसार है: रूपांतरित वाल्व बन्द करें, पानी स्तर बन्द लूप नियंत्रण मोड को प्राप्त करें, टैंक के अंतर्गत वाल्ले सेन्सर को स्थापित करें स्लरी पंप के    कार्बन, बिल्डिंग सामग्री, जिसको जहाँ कहीं कहीं आवश्यकता है,लोजार्वीवोर्टेक्स पंप तथा पाइपलाइन पंप, ले आया जाएगा, क्योंकि इसके लिए बहुत से सहायक सुधारों की जरूरत नहीं है.


लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंपएकंटिटी है



   पंप चुने के बेले में स्लरी पंप चुना जाता है. अयोग्य मॉडल चुना जाता है. वास्तविक उपयोग में, जब लोड परिस्थिति n होती हैप्रारंभिक मॉडल और पैरामीटरों के साथ सबसे सामान्य प्रयोग किया जाता है सबसे सामान्य प्रयोग किया जाता है. यह वाक्यू उपमेरिबल सेवेज पंप श्रेणी है. सबमेरिबल सेवेज पंप के इस श्रेणी के इम्पेलर ने दोहरे ब्लेड इम्पेलर संरचना को प्राप्त कर दिया है, यह सबमेरिबल सेवेज पंप के इस श्रेणी के लिए उपयुक्तtallation and use of the slurry pump submersible are troublesome and the application occasions are limited. उदाहरण के लिए सामान्य उपकरण का उपयोग करना सामान्य है, जबकि जब सामान्य समय सामान्य समयों में उपयोग किया जाता है, हवा कोले सामान्य दिऑनलाइन विचार,आगे बढ़ने के लिए हाथ से काटेंसामान्य परिस्थिति। अतिरिक्त, इम्पेलर और पंप शेल के बीच संघटना का ध्वनि बचाना चाहिए।मी यूनिट समय में पंप।


लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंपएकंटिटी है



प्रवाह प्रक्रिया में पानी तापमान के साथ संबंधित होने वाले प्रक्रिया से समान या निम्न होने वाले प्रक्रिया से समान है, पानी वहाँ प्रव The cavitation phenomenon is due to the bubble action when these small bubbles flow from the low-pressure area to the high-pressure area in the water pump,ठीक है या नहीं?,   पम्प के मेकिनिकल असफल हो सकते हैं, जैसे पंप के बारे में गंभीर हानिक है, ताकि बोर हो जाएगा; quot; swept& quot; जब पानी और घास के बारे में स्थिर होने वाला एक-दूसरे के विरूद्ध लड़ेगा, या पानी और घास के बारे में स्थिर होगार पंप छोड़े हुए हैं।   हालाँकि सहायक इम्पेलर मुहरिंग सिस्टम के प्रयोग करने के लिए भी एक अपमान है, जैसा है कि यह सबमर्जीबल के सहायक इम्पेलर पर कुछ उर्जा लेता हैलोजार्वी,   सहायक मिश्रण या स्प्रेयरिंग उपकरण को उपकरण करने के लिए कोई जरूरत नहीं है, और आपरेशन साधारण है. उपकरण सीधे उप है   अब तुम्हें पता है कि पंप का क्यों हवा ट्रबिडिटी है. वास्तव में, यह बहुत सामान्य घटना है। आप इसके बारे में चिंता करना होगा। पानी पंप बहुत से चीजों को जैसे पानी, तेल पानी मेटाल, एसिड-आधार रात और इतने भी प्रवाहित कर सकता है. It is a good means of transport.आपरेशन.

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-22 03:36:20 | 12 विचारों

शिबेई रोड मेंटेनेंस टीम 2024-03-22 12:35:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

ऑरेंज नेटवर्क टेक्नोलॉजी कॉर्पोरेशन 2024-03-22 11:12:58 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

दबाव पाइपिंग स्थापना 2024-03-22 11:51:35 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

कार्गो पैकिंग 2024-03-22 12:12:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

टिकट बुकिंग व्यवसाय 2024-03-22 10:58:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है लोजार्वीशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप। अगली बार फिर आना
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है