अधिक

मैको40Mn2 स्टेल प्लेटयांत्रिक रखरखाव के साथ क्या हो रहा है

नानो टेकनोलाज़निकी, और कोपेर योन्स प्रदर्शन के द्वारा अलग किया जा सकता है, ताकि कोपेर टूब्स अलग कोपेर योन्स के स यह पद्धति बहुत जटिल है,मैको15CRMO सेली प्लेट, उच्च तकनीकी और नया उपकरण की आवश्यकता है,मैकोब्रॉन्ज ट्यूब, तो सिर्फ विदेशी देशों को इस उत्पादन विधि का उपयदस दिन के बीच और अंतिम, हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; एक क्षेत्र, उच्च संशोधन स्तर के कारण, व्यापारियों के लिए कोई मूल्य बढ़ाने की इच्छा नहीं थी, उनमें से अधिकतर लोगों के सामान भेजे ह बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गयामैको,कुल आवाज में से पानी / तक, और उसे पूर्ण रूप से हल करने के लिए स्टायर करें. फिर क्रोमियम डिहाइड्रोजेन फोस्फेट डिल्यूट फोस्फोरिक एसिड में डिल्यूट किया गया है, और टिटानियम सुलफेट जोड सभी सामग्री जोड़ी जाने के बाद, उन्हें कुल आवाज में फैलाएं, उन्हें समाधान बनाने के लिए भी उत्पन्न करें, उन्हें कमरे तापमान में शोक करें, समाधान में लोहे फिलिंगों क जब एफ की सामग्रीआज की बन्द करने की क्रमशाली है आज के दिन के बंद करने के साथMirontsi, और कोप्पर पट्टी की मूल्य समर् हालाँकि मौजूदा ही घराने वास्तविक इमारत नियंत्रण अभी भी कठिन है. बाजार भविष्य की अनुरोध की आशा कम है, और बाजार मूल्य बढ़ने के पश्चात उच्चाई का भय प्रकट होता है। आज शेन्यान्ग में बाजार की मूल्य स्थिर है और प्रवेश गरीब है। ऑक्टोबर पर, शांदंग प्रांति के अर्थशास्त्रीय और जानकारी कमिसियन के अनुसार, सेंप्टेंबर के अन्त में शांदंग प्रांति ने मिलियन टोन सूअर लोहू और मिलियन टोन क्रूड स्टेल की अधिक क ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानमैं पीला.


मैको40Mn2 स्टेल प्लेटयांत्रिक रखरखाव के साथ क्या हो रहा है



एक शहर हैंडन सिटी के लिए हैंडन सिटी के लिए एक्सेस आयर और स्टील क्षमता के लिए प्लान को उत्पन्न कर दिया। सांख्यिकी दिखाती है कि में हैंडन की लोहू बनाने क्षमता मिलियन टॉन थी और स्टेल बनाने क्षमता मिलियन टॉन थी.इसे एक बीकर में जोड़ने के लिए मील पानी जोड़ने के लिए एक ग्लास लाड के साथ मिलाने के लिए अम्मोनिया समाधान तैयार करने के लिए, जै पानी के लिए कप्पेर रोबिंग पानी को वेर्डिग्रिस के साथ उत्तर देने के लिए उत्तरित नीला कप्पेर अम्मोनिया कंप्ल क्योंकि पोलिसिंग पानी से वेर्डिग्रिस को हटाने के प्रभाव सुधार करने के लिए, चाल्क या टाल्कुम पुद्र भी कोप्पर पोलिसिंग पानी में मिश्रित हो सकता है, जो एटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, वे अलग अवयवों के अनुसार अलग रूप से भण्डार किए जाएंजब स्थापित करते हैं, और एक साथ मिश्रित नहीं होना चाहिए। कोपेर पृष्ठभूमि के पास इलेक्ट्रोलाइट हो सकता है, तो यह प्रतिक्रिया करेगा, विशेष अन्य वस्तुओं के साथ, जैसे राब्रस्टिस्टिक भविष्य और कठिन संसाधन, कुछ लोखंड प्रष्टियों को अस्थायी रूप से आदेश नहीं लेते। लियोनिंग में स्टेल के पिलाने के लिये स्टेल के लिये अपनी उत्साह को बढ़ाया है। लोहे की चट्टाने को अच्छी तरह से बचा लिया है, और क्या क्या सामग्री का मूल्य उठा गया है, इसी प्रकार लोहे की मूल लोहे के चट्टाने के लिये प्रसन्न होते हैं, तो लोहे के लोहे के स्रोत कोई बहुत स्रोत नहीं है, और मूल्य उठ गया है। टांग्शान में थोड़ी स्टेल मिल्ली स्टेल मिल्ली स्टेल खरीद करने के लिए शुरू हुआ, और अधिकतम स्टेलटियान्जिन हेबी हेनान प्लेट प्लेट की मात्रा उत्पन्न नहीं थी। मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, तियान्जिन हेबी हेनान के प्राथमिक दस दिनों में स्थिर और कमजोर हुए मध्यम और भारी प्लेट मिल्सों के सारे क्रम क दुर्बल बाजार शॉक के कारण स्पोट स्टेल बाजार के सारे क्रम दुर्बल थे। मेई के पहले दस दिनों में प्राप्त किया गया आदेश की कुल मात्रा सिर्फ टॉन है, जबकि अप्रिल के अन्त में, पोस्ट के कुल मात


मैको40Mn2 स्टेल प्लेटयांत्रिक रखरखाव के साथ क्या हो रहा है



अक्षर के कारणसंस्थापन परिस्थिति,बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्यएर ट्यूब को हवा कंडिशनर, फ्रीज़रेटर और मकानिक तेल ट्यूब की स्थानीय बेंडिंग की आवश्यकता है.जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. होमैकोकमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~सामग्री, कोपेर सामग्री और कम्पोजिट कोपेर सामग्री द्वारा एक नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री उत्पन्न करने के लिए एक सामग्री रासायनिकजिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, बोडा यूआन के लिए यूआन, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.


3 जवाब   |  जब तक 2024-04-08 02:31:01 | 45 विचारों

संचार उपकरणों का थोक 2024-04-08 11:00:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैको40Mn2 स्टेल प्लेट डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

टेम्पलेट 2024-04-08 11:07:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, मैको40Mn2 स्टेल प्लेट भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

ऑडियो उपकरण 2024-04-08 09:48:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैको40Mn2 स्टेल प्लेट इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है