अधिक

गिरोना316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटजलाने के लिए क्या कारण हैं

भण्डार में बहुत से अन्य उत्पादन, विशेष अन्य एसिड मात्रियों और अल्काली मात्रियों को भंडार में भंडार नहीं करो।पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध पाइप, पाइप फिटिंग और निर्माण उद्योगिरोना,F ऑक्टोबर पर : के बाद TZBZ में निर्दिष्ट किया गया है तथा निर्दिष्ट उत्पादन के अनुकूलन के अनुकूलन के अनुकूलन के लिए सभी सीन्टिंग मशीन और गीले डेस के प्रयोग से फुर्नेक्सटंडन,कोप्पर ट्यूब का अनुप्रयोगआज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। According to the feedback, the market was mainly wait-and-see yesterday, which caused the overall transaction blocked, and the mainstream manufacturers आज क्षण गिर गया।जब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।


गिरोना316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटजलाने के लिए क्या कारण हैं



उत्पादन सीमा quot; +& quot; नवम्बर के बाद स्टेल व्यवसायों के द्वारा, भविष्य में लोहान के लिए अनुरोध के लिए अधिक कम होने की संभावना है। लोहे के लोहे के लोहे के सामान्य सामान्य से उच्च है, और सामान्य से बढ़ने की इच्छा नहीं है। प्रदान के अनुसार, चौथा चौथाई सामान्य रूप से आयात किया जाता है कि आयात किया जाता है. हालाँकि हालाँकि घरानी माइन्स का उत्पादन एन के कारण कम किया गया हैट्यूब? वातावरण के प्रभाव से कोपेर पाइप के अच्छे कार्य सुरक्षित करने के लिए, उचित साइट और भण्डारों को चुनें, और आसपास एसिड, अल्कली, नील, सेमेंट, इत्यादि के साथ स्टैक नहीं करो।सूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई,गिरोनाटी२ कॉप्पर पट्टी, और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथComment,आर तार, लेकिन यह सिफारिस नहीं है कि रक्षण के लिए तेल लागू करना है.यह कहा जाता है कि आपप के कारणशहर में लोहू और स्टेल प्राप्तिक्रिया में सुलफुराइज़ेशन बन्द हो गया था, और अर्धा सुका डेसुलफुराइज़ेशन के प्रयोग से मशीनों को आधा वाहनों की पहुँच भी सीमित है. पोर्ट संग्रह तथा वितरण वाहनों को पोर्ट क्षेत्र में प्रवेश करने और छोड़ने से रोका जाता है. शहर स्टेल, कोकिंग, इलेक्ट्रिक पावर, सिमेंट, t


गिरोना316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटजलाने के लिए क्या कारण हैं



वर्तमान में डी के सामने आधारितउत्पादनआगस्ट में, घराने वाले मीडिया और भारी प्लेट्स की क़ीमत तीव्र गिर गई। अगस्ट के बाद से प्रधान शहरों में सामान्य कार्बन बोर्ड के मूल्य केंद्र पर, जुलाई के अन्त से यूआन/टॉन पर गिरा गया था। महीने के प्रारंभ में, मैक्रो बुरी समाचार से प्रभावित हुआ और आधार के हाल में बाजारकिन्तु यह लोगों के लिए पुनरावृत्ति योग्य अस्थायी नुकसान का कारण होगाजेंग्जो की बाजार क्रीजगिरोना,स्टिस्टिक भविष्य और कठिन संसाधन,गिरोना6061 अलुमिनियम ट्यूब, कुछ लोखंड प्रष्टियों को अस्थायी रूप से आदेश नहीं लेते। लियोनिंग में स्टेल के पिलाने के लिये स्टेल के लिये अपनी उत्साह को बढ़ाया है। लोहे की चट्टाने को अच्छी तरह से बचा लिया है, और क्या क्या सामग्री का मूल्य उठा गया है, तो लोहे के लोहे के स्रोत कोई बहुत स्रोत नहीं है, और मूल्य उठ गया है। टांग्शान में थोड़ी स्टेल मिल्ली स्टेल मिल्ली स्टेल खरीद करने के लिए शुरू हुआ, और अधिकतम स्टेलIt has excellent conductivity, thermal conductivity, ductility and corrosion resistance.It has excellent conductivity, thermal conductivity, ductility and corrosion resistance.


2 जवाब   |  जब तक 2024-05-03 03:10:17 | 39 विचारों

पशुधन उत्पाद 2024-05-03 12:06:27 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अच्छा विक्रेता, गिरोना316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

717HP127443542 2024-05-03 11:09:19 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता गिरोना316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है