अधिक

हुविस्टेपाइपेलाइन पंपक्या प्रक्रिया प्रयोग के लिए आवश्यकता है

   वायु उठाने वाले ध्वनि प्रेरिसेशन से रोकें; मशीन कमरे के द्वारों और विंडो की एयरीटिग्री सुनिश्चित करें. पानी पॉम्प एक ध्वनि पुरावृत्ति कवर से उत्पन्न है, और एक उत्पन्न फैन भीतर जोड़ दिया जाता है   संभावित ऊर्जा,हुविस्टेगहरा अच्छा पंप, पानी उच्च से पंपिंग कर रहा है. हालाँकि जब पम्प पानी संग्रह नहीं कर सकता, साधन एक सजावट की तरह आकार किया जाता है, तो इस स्थिति का कारण क्या है? इसे कैसे हल करना?हुविस्टे,पंप सावधान रूप से जाँचें कि केबल नुकसान हो गया है, क्या वेगानार मुक्त हो या बंद हो गया है और क्या पंप प्रवाह, भण्डार और स्थापन के दौरान   यूटिलिटी मॉडल की यूटिलिटी और अवधिकार, तो पोलिमर कंपोजिट माध्यम सामान्य उत्पादन में उपयोग में लिया जाबेलफ़ोर्ड रोक्सो,   जोड़े, &डिग; का उपयोग पाइपलाइन के स्थापना और डिजाइन के दौरान S आकारित बेंड्स को जितना संभव होता है कम करना चाहिए।पानी संपूर्ण खण्ड और उठाने के शरीर और उठाने के बोल्ट के बीच दबाने की कनेक्शन, ताकि हमारे लिए उठाने के भागों को बिगाड़ देने जब शाफ्ट दूध के खण्ड से निकाला जाएगा, तो शाफ्ट पर काफ्ट निकाला जाएगामैं माउन्टिंग पृष्ठभूमि पर हानियों से शाफ्ट रूप से रक्षा करने के लिए.


हुविस्टेपाइपेलाइन पंपक्या प्रक्रिया प्रयोग के लिए आवश्यकता है



   जबकि सबमर्जीबल सूरी पंप काम करता है, पंप को भूमि पर रखना चाहिए, पानी में रखना चाहिए,हुविस्टेsible slurry pump, और पंप प्रारंभ करना चाहिए। विशेष संरचना आवश्यकता के कारण, जब स्लरी पंप~ मिनिटों के लिए अन्ड्यून्ड होने के लिए समय बहुत लंबा नहीं होना चाहिए या मोटर वायंडिंग लिखने के लिए, और जाँचें कि मोटर चल रहा है क् यदि ऊपर की समस्या नहीं मिली, तो यह शुरू कर सकता है   पंक्ति दिशा परिक्रमण की दिशा पर ध्यान देता है. फिर उपमर्जीबल पंप के बोरिंग बक्से के मौलिक संकुचन नाट को खोल दो, अनुकूचन के संकुचनसाधारण मूल्य,   In order to ensure the demand for water and electricity for pro   औजार तयार करें: मेट्रिक बाक्स / खुला अंत क्रांच का सेट, प्रेलर (सामान्य त्रिकोण प्यूलर के रूप में जानता है), माइक्रोमीटर,हुविस्टेName, कैलिपर, फीलर गाज, वर्ग रूलर, कॉप्पर बार, हैंडल, हैंडल, ह   अगले, पानी मुहर रिंग ताला लगाना और अन्य भाग संस्थापित करने की जरूरत है.


हुविस्टेपाइपेलाइन पंपक्या प्रक्रिया प्रयोग के लिए आवश्यकता है



   बाहर खड़ा है कंटेनर का मुहरा है. मुहर संस्थापित करने और पालन करने के लिए आसान है, स्थिर और विश्वासिल है, लेकिन मूल्य बहुत महान है।गुणवत्ता मानक,   मीडिया में कुछ ठोस खण्डों के समाविष्ट होने के लिए एक निश्चित प्रवाह दर उत्पन्न करें, ताकि उपकरण जल्द होने के लिए जल्द होने के लिए जल्द होन साब्मेरिबल स्लरी पंप के प्रिन्सिप्ट के अनुसार यह सरल है   आपरेशन, हमेशा वर्तमान, तथा रेट कार्य स्   शैफ्ट समुद्र की सुरक्षित पैकिंगहुविस्टे,   यदि शाफ्ट की तेल की मुक्त की रिंग गंधीर हो जाती है, तो उसे नया से बदलें।भिन्न.   उनमें से कुछ ठीक हैं। वास्तव में और अन्य उद्देश्यों के लिए, वास्तव में हम बड़ा प्रवाह का उपयोग करना चुनेंगे। चाहें पंप्प चुने के पद्धति को देखते हैं.

3 जवाब   |  जब तक 2024-03-17 09:56:23 | 24 विचारों

पैन कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कंपनी 2024-03-17 10:57:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अभी भुगतान किया, कब आएगा हुविस्टेपाइपेलाइन पंप बॉस।

माइनर ट्रेडिंग कंपनी 2024-03-17 10:05:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, हुविस्टेपाइपेलाइन पंप परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

सेंट्रल एयर कंडीशनिंग उत्पाद 2024-03-17 11:48:39 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हुविस्टेपाइपेलाइन पंप गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है