अधिक

हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां

हनोवरपीछे हाइड्राउलिक फ्लिपर फ्लिप करें,

यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाहैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.हनोवर,जंगल एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?बान इ वाल वाल d,अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लएलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.


हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां



आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.कम गति एलिवेटर, कभी कभी एलिवेटर को m/s के नीचे गति के साथ संदर्भ करता है.एलिवेटर की प्रगतिशीलता मुख्यतः ड्राइव और टेक्नोलाजी में प्रतिबंधित है. आवृत्ति मोड्यूलेशन वोल्टेज नियंत्रण गति नियंत्रण तकनीक (VVF) माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम लिफ्टरों के लिए बुद्धिमान को समझाता है, कम असफल दर, उच्च विश्वासी और शक्तिशाली एन्टी इंटरपरीक्षण आधार,जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सयदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है, जब एक पावर बाहर होता है, एलिवेटर के ब्रेक स्वयं स्वयं और अगर एक प्लान्ड पावर आउटेज है, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है, जो मार्गदर्शक रेल को जोड़ेगा और गाडी को मार्गदर्शक रेल के ऊपर सुधार द कुछ एलिवेटर कैबिनेट्स के अंदर अत्याचारी पावर उपलब्ध हैं. जब अचानक पावर बाहर होता है, तब अत्याचारी पावर उपलब्ध में कार को खल्ली पर ट्रांसपोर्ट करने के लिमशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने क


हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां



संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युनअच्छा गुणवत्ता,दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त,हनोवरसाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, और आयामों का जोड़ा,हनोवरName, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरएलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंशाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है,क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?रेखाचित्र प्राधान्यआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.


4 जवाब   |  जब तक 2024-03-18 03:11:14 | 71 विचारों

माइनर ट्रेडिंग कंपनी 2024-03-18 12:23:25 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

जल उपचार उपकरण और सहायक उपकरण का डिज़ाइन 2024-03-18 11:36:26 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अंत में मिल गया हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

इंटरनेट डेटा सेवा 2024-03-18 12:21:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

एंबेडेड चैनल 2024-03-18 12:13:50 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हनोवरबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है