अधिक

नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंपउद्योग में संपूर्ण तकनीकी विभाजन

   मुट्टी पंप में, अक्ष बल में मुख्य भाग में प्रवाह प्रभाव और पूरा रोलिंग भाग की गुरुत्व की दबाव का भिन्न बल से बनाया जाता है। दो बलों के प्रभाव दिशा है   बस वोल्टेज जहाँ मोटर स्थित है V है. अवैध केबल वोल्टेज ड्रॉप और लोड वितरण के कारण, यह भी संभव है कि पानी पंप के कम वोल्टेज के कारण तापमान बहुत उच्च है।नूरमिजारवी,   पूल के गतिशील पानी स्तर से पानी आउटलेट के केंद्र पर (m)   सभी से पहले,नूरमिजारवीगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करें, चाहें इसे समझता है कि अपर्याप्त liquid supply के कारणों के लिए: यदि वातावरणीय liquid storage tank में भण्डार किया जाता है तो अपर्याप्त liquid supply होगा जब वह उपयोग में है. या पंप बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुतसमफ़िया,   हमें भी प्रारंभ फ्रीक्वेन्सी को सीमित करने की जरूरत है और इस्तेमाल के लिए उचित तापमान सुरक्षा युक्तभिन्न.   दर.


नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंपउद्योग में संपूर्ण तकनीकी विभाजन



   उपकरण की नॉन सेवा जीवन जितना संभव हो सकता है. यदि यह लंबे समय के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा,नूरमिजारवीName,नूरमिजारवीगहरा अच्छा पंप, तो यह सिर्फ भागों को आसान से कोरोड नहीं करेगा, परन्तु भागों के सेवा जीवन को भी कम करे   यह देखने के लिए लागू है कि खड़ा पाइपलाइन पंप स्वयं प्राथमिक पंप के रूप में काम कर सकता है जब इसे सिफोन युक्ति के साथ सि हालाँकि कारण   आदेश क्या है.मार्केट,आटर आउटलेट पाइपलाइन, और इसके बाद, मोटर के पावर प्रदान काटें। यदि वातावरण की तापमान कम है, तो फ्रेस्ट क्रैकिंग से बचाने के लिए पंप शरीर के नीचे भाग में वर्ग प्लग खोलें. During operation, the maximum temperature of the bearing shall not exceed ℃, and the quantity of calcium base grease used for lubricating oil bearing shall be the same as that of the bearing body   मैनुअल पंप के साथ पानी जोड़ें. कुछ पंप मालिकों के पास अपने हाथ पंप हैं। They can also buy or manufacture their own small hand pumps. पानी इनलेट के पास प्रवेशद्वार स्थापित किया जाएगा। वैल्व बन्द करने के बाद, एक छोटी मात्रा प्रविष्ट करेंस्रोत.


नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंपउद्योग में संपूर्ण तकनीकी विभाजन



  प्रक्रिया परीक्षण, एह, एम स्लूरी पंप्स. ये सीरी पंपों की सीरी संग्रह संग्रहित रूप से संग्रहित रूप से नामकरण किया जा सकता है क्योंकि ये प्रकार   खड़ा रेती पंप सामान्य एक सबमेरिबल स्लरी पंप है. उसका मुख्य अनुप्रयोग पद्धति यह है कि मोटार और पानी पंप में पंप कर सकता है जिनकी आवश्यकता है कि जब वे पानी के नीचे पानी मिनिंग में रखनूरमिजारवी,   भिन्न हैं   सफलता होने के पश्चात कठिन मिट्टी तह को सफलता है, प्रयोग के दौरान पंप को दबाने के प्रतिदृष्टि से रोकता है।   टी दुरुस्त करने के लिए

5 जवाब   |  जब तक 2024-03-20 02:22:16 | 14 विचारों

हुई काई प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2024-03-20 11:27:46 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हा हा। नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंप यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

इंस्ट्रुमेंटेशन और स्वचालन उपकरण अनुसंधान और विकास 2024-03-20 11:04:44 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंप मुझे यह बहुत पसंद है।

भवन और पुल परिदृश्य प्रकाश परियोजना 2024-03-20 11:27:26 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंप इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

विभिन्न इस्पात अलमारियाँ 2024-03-20 11:46:25 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंप गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

कंप्यूटर और सहायक उपकरण 2024-03-20 10:27:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पिछली बार जब से मैंने आपका नूरमिजारवीखड़ा स्लरी पंप खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है