अधिक

ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्तदैनिक उपयोग में किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए,ग्वेर्नसे द्वीपName, और केबल ब्रिजपावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यग्वेर्नसे द्वीप,पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के (IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सवर्नियर, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य,ग्वेर्नसे द्वीपसूखी प्रकार परिवर्तन के लिए एम्बियन्ट तापमान की आवश्यकता, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान


ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्तदैनिक उपयोग में किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).अधिक तापमान अलार्म और ट्रिप: हवा या लोहान कोर तापमान डाटा संकेत संकेत के अनुसार पीटीसी डिस्क्रेट सिस्टम तापमान वाल्टेज वाय जब रूपांतरित वायु तापमान फिर बढ़ता है, यदि वह °C तक पहुँचे, तो तंत्र सॉफ्टवेयर प्रतिष्ठापित अलार्म सिस्टम को आउटप यदि तापमान फिर °C पर बढ़ता है और रूपांतरित करनेवाला फिर कार्य नहीं कर सकता, तो उत्तम त्रिप्रमेटर त्रिप्त त्रिप्त डाटा संकेत संकेत द्वितीय पालनेकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा,ग्वेर्नसे द्वीपतेल अनपूर्ण रूपांतरक 1250, और फिर काम करनतकनीकीय निर्माणजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरणयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.


ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्तदैनिक उपयोग में किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.संस्थापन आवश्यकता,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानारूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैग्वेर्नसे द्वीप,तेल सीकेजतेल की कार्य तथा पालन प्रबंधनपावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

3 जवाब   |  जब तक 2024-03-28 00:00:21 | 26 विचारों

आलू साबुत आटा नूडल्स वानिकी रोपण 2024-03-28 09:26:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्त गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

पुस्तक शिक्षण उपकरण 2024-03-28 08:28:33 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्त छूट दी जा सकती है?

इलेक्ट्रॉनिक पैकेजिंग और ठीक सिरेमिक का अनुसंधान और विकास 2024-03-28 08:24:49 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए ग्वेर्नसे द्वीपतेल की तकनीक प्राप्त खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है