अधिक

उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंपउत्पादक चयन और गुप्त प्रयोग करें

   यह लंबा है और उत्पादन के लिए बचाता है. संपूर्ण औद्योगिक   पाइपेलाइन लेआउट: पानी पाइप और पाइप ड्राइन पाइप को फिर से समर्थन करें कि पाइप के बल को सबमरीब स्लरी पंप पर कार्य करने से रोकें.उहर्सकी ब्रोड,   Open when the power supply is abnormal: the difference between the power supply voltage and the rated voltage shall not exceed %. यदि वोल्टेज बहुत उच्च या बहुत कम है, तो उपमर्बीय सेवेज पंप का तापमान उठेगा. यदि पावर प्रदान असामान्य रूप में चालू हो जाता है, तो सेवा जीवन छोटा हो जाएगा या उपमेरिबल सेवेज पंप बर्न हो जाएगा.   संस्थापित करने से पहले परीक्षण: गहिरे और थंडे एक्सेसोरिस के विशिष्टीकरण,उहर्सकी ब्रोडक्यूजे उपमेरिबल पंप,उहर्सकी ब्रोडशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप, आकार तथा गुणस्तर जाँचें.Frashatz,पूरी पंप, आउटलेट गेट वैल्व ( / द्वारा बन्द या थोड़ा खोला जाएगा. सूरी पंप पंप प्रारंभ करने से पहले पंप इन्लेट वैल्व को विस्तारित करें और पंप आउटलेट वैल्व बन्द करें. फिर पंप प्रारंभ होने के बाद पंप आउटलेट वैल्व कवातावरण सुरक्षा उद्योग से जी. चाहें साब्मर्सिबल स्लरी पंप के अभिगम्यक्तियों के लिए संरक्षण मापकों को देखते हैं.प्यूमेंट केंद्रीपूर्ण बल इस्तेमाल करेगा कि इम्पेलेर से बाहर किनारे पर प्रवाह को ड्राइव करे और ऊर्जा प्राप्त करें, और फिर इम्पेलेर


उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंपउत्पादक चयन और गुप्त प्रयोग करें



जितने संभाव्य हो सकते हैं क्रोसिशन और जल्दी   कनेक्शन के बाद QW (WQ) सबमेरिबल नॉन ब्लॉकिंग सेवेज पंप का घुमाव दिशा पानी इनलेट से विपरीत दिशा है. सुनिश्चित करें कि नाइटोरिंग।प्रदान, तो आप संयोजन के लिए फेटवेल को ठीक रूप से निकाल सकते हैं. अन्यथा, यदि प्रवाह बहुत छोटा होता है,उहर्सकी ब्रोडआयारिगेशन गहरी अच्छी पंप, तो प्रवाह को खोलो।   बस वोल्टेज जहाँ मोटर स्थित है V है. अवैध केबल वोल्टेज ड्रॉप और लोड वितरण के कारण, यह भी संभव है कि पानी पंप के कम वोल्टेज के कारण तापमान बहुत उच्च है।   मॉडल का निर्धारण: पानी पंप या पंप पानी के लिए पानी के बराबर भौतिक और रासायनिक माध्यम के साथ, यह सम्बन्धित उत्पादक कैटालॉग या नमूना में जाने के लिए आवश्यक है और मॉडल के प्रकार


उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंपउत्पादक चयन और गुप्त प्रयोग करें



   कारणीय.उपकरण पालन,   ऊपर के बारे में बोशान की पानी मुद्रा की प्रतिस्थापित करने के लिए है. पानी मुहर के अतिरिक्त, पंप के अन्य भागों को भी समय में बदलना चाहिए जब वे घाटे में हैं. बहुत से पंप के कुछ भागों को बिगाड़ करने के लिए आसान हैं, तो हमें उन्हें नियमित बदलने की जरूरत है   इस प्रश्न का जवाब होना चाहिए! सबसंदर्भीय सेवेज पंप ने अपने विस्तार अनुप्रयोगों और शक्तिशाली सेवेज क्षमता के कारण अधिक ध्यान दिया है, लेकिन अच्छा उपयोग और पालन करने के लिए सबसे    सुपरियो, पूरा सुरक्षा साधारण संरचना, उपयोगी संस्थापना और उच्च क्षमता प्रकार। प्लेट और उत्तेज्ञापन के अचानक पावर विफल होने के साथ पानी पंप स्वचालित रूप से पाइप नेटवर्क दबाव को प्राप्त करने उहर्सकी ब्रोड, जब पंप तापमान बहुत उच्च है, तो आप &# नहीं करते; आपको डराने की जरूरत है. तुम उच्च से उल्लेखित कारणों के अनुसार जल्दी समस्या में उपकरण के अधिक तापमान का कारण शोध सकते हो, और फिर टा   यदि यह मिला जाता है कि इम्पेलेर निष्कारित है और पाणी प्रदान अपर्याप्त है, तो इस्तेमाल के लिए नवीन इम्पेलेर को समय में बदलने क   वेन्टिलेशन डुक्ट साफ करने के लिए भी आवश्यक है.

3 जवाब   |  जब तक 2024-04-05 02:46:55 | 6 विचारों

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की बिक्री और स्थापना 2024-04-05 12:11:58 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंप इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

पेंट तापमान 2024-04-05 10:03:23 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंप। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

केबल ट्रे 2024-04-05 11:40:33 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी उहर्सकी ब्रोडगहरा अच्छा पंप गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है