अधिक

काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूबगुणवत्ता के कारण

आज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। फीडबैक के अनुसार, बाजार के मुख्य रूप से काल इंतजार और देखा गया था, जिसे सारा ट्रांसेक्शन ब्लॉक किया गया था, और मुख्य प्रबन् आज क्षण गिर गया।मैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.काज़िनबारसीका,इंटलेट अंत मिल सकता है.जियांगिन बाजार में, एक दूसरा वितरण केंद्र मौजूदा सर्क्लेशन लिंक के सारे सारे सारे स्तर से कम है. इस सप्ताह के प्रारंभ में, जियंगीन क्रमों और उत्तर के लोगों के बीच मूल्य अंतर है और उत्तर के लोगों के साथ भी संबंधित होनबिलबेज़,साफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है, पिलाती टूब्स नमस्कार हो जाएगी, जिसके लिये बंद करना आसान होगा। The copper tubes produced in this way are called soft copper tubes.आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, नीचे है), * mm कोप्पर बार यूआन था,काज़िनबारसीकाटी२ कॉप्पर पट्टी, उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं, जो भविष्य में कोप्पर टूप उद्


काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूबगुणवत्ता के कारण



मे के पहले दस दिनों में सारा ओपाइप क्रोम का अनुकूलित किया जाएगा और प्रक्रिया क्रोम को ड्रुल किया जाएगा, इसलिए सुनिश्चित करने के लिए कि स्कुल्प्लेयर पाइप को स्प्रेयरिंग लाइन पर अच्छी तरह इसके बाद,काज़िनबारसीकाब्लस प्लेट, ग्राहक अनुरोध के अनुसार, क्वालिफ़िकेटिफ़िल्म के साथ सुरक्षित फिल्म के साथ चिपकाया जाता है और बुबलThis week (-, the market price of red copper bar rose, and the transaction was not ideal. On the bidding day of Shagang last weekend, the price was stable to support the market, and the rising of billets at the weekend drove the market up in a wave, and the price of varietyतंत्र,हालाँकि इस स्थिति को भी बदलना कठिन हैलिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन, यूआन fवेन्टिलेट किया.


काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूबगुणवत्ता के कारण



तापुर की आकृतिक्षत्व, यह बहुत आसान है जगहों में उच्च जीवित नम्रता के साथ कोरोड करने के लिए. यदि हम इसे बहुत बार इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यदि यह बहुत दीर्घार के लिए रखा जाता है,काज़िनबारसीका12cr1mov alloy round steel, तो कोप्पेर नष्ट बहुत से लोग नहीं जानते कि कैसे कोप्पर सतह का उपयोग किया जाए? अब स्टेबल तुम्हारे लिए जवाब दें।चलो देखें,लाल कोप्पर की संशोधन से नियमित घटाने की ट्रेंड समाप्त हो सकती है। स्टेल संस्थाओं के उत्पादन सीमा और अनुरोध के दबाव के बढ़ाने के साथ, लोहान के पोर्ट के संस्थापित की सदैव घटान इससे अधिक, नया संख्या के अनुसार * *, आयात किया गया लोहू के आयात के दिन दिन हैं, जो ना से पहले एक दिन कम है.कोप्पर पाइप पेकेज स्थिति को रोकाने के लिए, पैकेजिंग साधनों की नम्रता अच्छी तरह नियंत्रित होनी चाहिए, और सभी लाकू और कागज पैकेजिंग साधनों की म प्रत्येक सामग्रीय प्लेट PE फिल्म के साथ थोड़ी पैक किया जाता है कि बाहर से पायर पाइप से प्यास्चर से बचा रहा है।पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध पाइप, पाइप फिटिंग और निर्माण उद्योकाज़िनबारसीका,लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है, और लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है। मौजूदा अनुरोध और खर्च समर्थन कमजोर हैं, और कोई धनात्मक प्राप्त नहीं है। छोटे समय सूअर लोहे बाजार दुर्बल है और बदलने के लिए कठिन है।कोप्पर बार बाजार इस सप्ताह से निश्चित रूप से कम हुआ, - यूआन के साथ। निम्न सुत्रा लोहे की संशोधन के कारण कुछ स्टील मीe दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।


3 जवाब   |  जब तक 2024-04-06 01:18:04 | 9 विचारों

पाइप बॉक्स 2024-04-06 09:14:42 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूब गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

पशुधन और कुक्कुट प्रजनन और बिक्री 2024-04-06 08:26:25 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूब कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

स्विचगियर 2024-04-06 10:14:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

काज़िनबारसीका6063 अलुमिनियम ट्यूब हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है