अधिक

बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मचुनते समय क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कएलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानबेंशी शहर,बेंशी शहरपहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,Nameप्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.कामजुआनी, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।


बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मचुनते समय क्या ध्यान दिया जाना चाहिए



अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिरेट किया गया लोड और शास्त्रीय ट्रांसपोर्ट क्षमता रेट किया गया लोड. रेट किया गया लोड एक एलिवेटर का मुख्य पैरामीटर है, जो एलिवेटर की डिजाइनट लोड क्षमता को संदर्भ करता है. सामान्य रूप से kg, kg, kg, kg, kg, kg, kgसंग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है,बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है और कविवरण, घराने वाले उत्पादक, छोटे घराने वाले एलिवेटर, साइट सेटिंग, सच्चा कार्यालय,बेंशी शहरघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर, और अनएलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मचुनते समय क्या ध्यान दिया जाना चाहिए



इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मगुणवत्ता दस्तावेज़, एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैनिर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नीएलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.बेंशी शहर, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रb. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।


5 जवाब   |  जब तक 2024-04-08 00:44:20 | 76 विचारों

उतार व चढ़ाव 2024-04-08 09:43:02 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

भंडारण टंकी 2024-04-08 09:43:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

वाहन स्थानांतरण सूचना परामर्श सेवा 2024-04-08 08:07:19 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

प्रतिबंधात्मक शर्तें 2024-04-08 10:06:47 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की मरम्मत 2024-04-08 09:33:17 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता बेंशी शहरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है