अधिक

हनोवरवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्सलंबाई गणना पद्धति

रिंग नियंत्रण किया जाना चाहिए, और पंप में बहुत साधारण तेल डिस्चार्ज होना चाहिए और नियमित रूप से बदलना चाहिएइसे इस्तेमाल के लिए प्रयोग करें. हालाँकि यदि काटेगी पानी मुहर प्रयोग किया जाएगा,हनोवर,   क्या गेट वाल्व, नीचे वाल्व, वेन्ट वाल्व, दबाव गैज, इत्यादि की आवश्यकता है   The whole packing body,हनोवरआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइपलाइन पंप, including the packing gland, packing ring and packing,   खड़ा रेती पंप सामान्य एक सबमेरिबल स्लरी पंप है. उसका मुख्य अनुप्रयोग पद्धति यह है कि मोटार और पानी पंप में पंप कर सकता है जिनकी आवश्यकता है कि जब वे पानी के नीचे पानी मिनिंग में रख   रोको, फिर बोर्डिंग सीट बन्द करो, नीचे दबाओ, और रोटर के अक्ष स्थिति को ठीक करो। The latter submersible slurry pump uses a barrel support, which generally does not need to adjust the impeller clearance. इसलिए, यदि भविष्य के उपयोग में स्वच्छ के साथ समस्या है, समर्थन को खोल दें   खड़ा स्लरी पंप से तुलना है, अनुप्रयोग बाजार भी बड़ा है. मौजूदा i के साथ


हनोवरवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्सलंबाई गणना पद्धति



पाइपलाइन का चयन एक बार क्रिया के लिए, लंबार कार्य क्रिया के लिए और आपरेशन विश्वासिता को समझना होगा.ditions and power plant conditions are used more. प्रयोक्ताओं के लिए जिन्होंने स्वच्छ पंप के बारे में बहुत जानते नहीं, स्वच्छ पंप सीरिया को देखा, वे बहुत स्थानों में बहु वास्तव में वे मूल में एक हैं। फरक विवरणों में है, तुलना के साथ   सिर्फ इस तरह उसके सेवा जीवन को बड़ा विस्तार में विस्तारित कर सकता है।मूल्य,   In addition to the method, materials shall be selected comprehensively according to the nature of corrosive medium, anti cavitation theory corrosion mechanism of water pump and stress characteristics. सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए, प्रो   इस पद्धति के प्रयोग की प्राथमिकता यह है कि पानी बंदूक इस्तेमाल के दौरान पर्याप्त प्रवाह होना चाहिए, अन्यथा उपमेरिबल स्लरी प   जबकि सबमर्जीबल सूरी पंप काम करता है, पंप को भूमि पर रखना चाहिए, पानी में रखना चाहिए और पंप प्रारंभ करना चाहिए। विशेष संरचना आवश्यकता के कारण, जबकि वह प्रवाहित होता हैपैकिंग तो पंप को अधिक शक्ति का उपयोग करने की आवश्यकता है जब वह घुमाता है पानी उसे धीमी से प्रवाहित होगी,   पम्प के मेकिनिकल असफल हो सकते हैं, जैसे पंप के बारे में गंभीर हानिक है, ताकि बोर हो जाएगा; quot; swept& quot; जब पानी और घास के बारे में स्थिर होने वाला एक-दूसरे के विरूद्ध लड़ेगा, या पानी और घास के बारे में स्थिर होगा,स्लरी पंप के इम्पेलर को उत्पन्न करने के लिए हमें सिर्फ पंप शैफ्ट को ठीक करने की आवश्यकता है और इम्पेलर को आसानी से हटाने के लिए उलटे इम्पेलर हटाने के रिंग के लिए बड़े पंप के लिए, हमें पहले इम्पेलर हटाने के रिंग को हटाना चाहिए, और फिर इम्पेलर को घुम   %), और मोटर पावर p=i × यू सूचना देता है कि उच्च शक्ति और मौजूदा बढ़ते हैं.हनोवर,   फल भी बुरा है; जब अक्सियल प्रवाह पंप इस्तेमाल किया जाता है,हनोवरComment, उसके पानी आउटपुट सापेक्षिक बड़ा है, लेकिन सिर बहुत उच्च नहीं है, इसलिए उपमेरिबल स   समायोजन के दौरान, पहिले से समर्थन कोवर खोल दें, t   दर घाटा, तो शैफ्ट शक्ति = प्रभावी शक्ति + खोल गया शक्ति.

2 जवाब   |  जब तक 2024-04-11 01:43:26 | 51 विचारों

रेलवे उपकरण 2024-04-11 09:33:24 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, हनोवरवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्स भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

सीमेंट उत्पाद 2024-04-11 10:28:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हनोवरवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्स बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है