अधिक

संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंस्थापना और रखरखाव कौशल

ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए,अर्थशास्त्रीय: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. आरंभिक: मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. मानक उपकरण क्रिया लगभग से यूआन है. यह मानक उपकरण के लिए संदर्भ क्रिया है. यदि कार और दरवाजे के लिए विशेष अनइलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं,संत नज़ीरस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त, कमाकूपा,संत नज़ीरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?ड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, उसके क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?


संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंस्थापना और रखरखाव कौशल



क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?एलिवेटर टिप : एलिवेटर क्यों लोगों को पकड़ सकते हैं? हर खड़ी पर हर एलिवेटर दरवाजा के पास सुरक्षित स्विच है, जो किसी असामान्य के साथ लिवेटर को सिस्टम को असामान्य संकेत पता लगाता है और सुरक्षित उपकरण को ट्रिगर करता है, जैसे ब्रेकिंग बन्द करने के लिए.एलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, इसलिए बिल्डिंग क्षेत्र सहेजने के इसलिए, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है तथा फैक्टरी का सल्लाह करना चाहिए।ग्राहकों के लिए अनुमान,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रएलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथ


संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंस्थापना और रखरखाव कौशल



कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरसिफारिस करें,संत नज़ीरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएलिवेटर तंत्रज्ञान के सदैव विकास के साथ, एलिवेटर की गति उच्च और उच्च होती है, और उच्च, मध्यम, और कम गति एलिवेटर को भी विभाजन करने के लिए गति सीमा है उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरसंत नज़ीर,कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दएलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है

4 जवाब   |  जब तक 2024-04-23 01:47:32 | 8 विचारों

Dingchengxin स्टील ट्रेडिंग कंपनी 2024-04-23 09:47:31 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें मूल रूप से संतुष्ट।

प्रसंस्करण एसएमसी ढाला उत्पादों 2024-04-23 10:16:15 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पिछली बार जब से मैंने आपका संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

आवासीय सजावट और नवीनीकरण 2024-04-23 09:14:55 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पूछें, क्या मैं संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

परियोजना का निर्माण 2024-04-23 09:18:18 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपकी कंपनी संत नज़ीरप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है