अधिक

पृष्ठस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मकौन सी श्रेणी

कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.पृष्ठ,ओवरलोड होने वाले एलिवेटर्स काम नहीं करते: एलिवेटर्स का लोड सीमित है, और यदि वे अधिक वजन हैं, तो वे अलार्म करेंगे और सामान्य प्रारंभ नहीं करेंगे। अधिलाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप,पृष्ठउच्चारण स्टेज, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.पोर्ट विला,इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानपीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पचीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता,पृष्ठडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गया, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।


पृष्ठस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मकौन सी श्रेणी



यदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है, एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है, जब एक पावर बाहर होता है, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद, कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है, जो मार्गदर्शक रेल को जोड़ेगा और गाडी को मार्गदर्शक रेल के ऊपर सुधार द कुछ एलिवेटर कैबिनेट्स के अंदर अत्याचारी पावर उपलब्ध हैं. जब अचानक पावर बाहर होता है, तब अत्याचारी पावर उपलब्ध में कार को खल्ली पर ट्रांसपोर्ट करने के लि एलिवेटरों की सुरक्षा गारंटी के % नियमित पालन और पालन पर आराम रखते हैं. सिर्फ अच्छी पालन के साथ एलिवेटर बहुत दीर्घार पीछे रह एलिवेटर को नियमित पालन की आवश्यकता है, और उन्हें समस्या के साथ काम करने देने की आवश्यकता नहीं है. लिवेटर में उत्पन्न होने के लिए छोटे समस्याओं के बारे में सुरक्षित काम करने के लिए सुरक्षआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.उपयोग,पृष्ठName,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.


पृष्ठस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मकौन सी श्रेणी



आज, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.संसाधन,बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.एलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंपुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें, फ़ोर्ड उचाइ, और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है, पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).पृष्ठ, और कॉल काटा जाता है.नीचे से एलिवेटर स्क्वेटिंग की स्थिति पर संदर्भ करता है जहां एलिवेटर कार, सभी तंत्र असफल होने के घटना में, पहिले फ्लेवर स्तर स्थिति को अधिक पार करेगा और न बफर इस उद्देश्य के लिए सेट किया गया एक सुरक्षित उपकरण है, जो स्प्रिंग क़िस्म में विभाजन किया जाता है और हाइड्राउलिक क़िस्म के अन जब कार बफर पर स्क्वीट करते हैं, उसे नीचे स्क्वीटिंग कहते हैं. इस बिन्दु में, बफर के लिए एलिवेटर कार के प्रभाव के प्रभाव पर कम करने का प्रभाव है, जिसे एलिवेटर के अंदर प्रवासियों के लिए गंभीर हाआग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.


2 जवाब   |  जब तक 2024-05-02 02:09:24 | 47 विचारों

Shengluokai दरवाजे और खिड़कियां उत्पादन कंपनी 2024-05-02 10:47:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी पृष्ठस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

वेल्डिंग और काटने के उपकरण और सामग्री के लिए प्रौद्योगिकी और उत्पाद 2024-05-02 09:52:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पृष्ठस्टेज लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है