अधिक

ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टीगुणवत्ता में सुधार

ब्रोवेरी2507 stainless steel plate,

और हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.पानी विभाजक की सामग्री एक है,ब्रोवेरीअलोई स्टेल, विस्तार की कोइफ़िक्सिटी एक है, और पानी विभाजक के साथ कनेक्शन सुकाना आसान नहीं है. अनुप्रयोग का स्कोप: जैसे कोप्पर पाइप बढ़ता हैब्रोवेरी,हालॉकि वास्तविक उत्पादन में, तेल संपूर्ण, हल्का और भारी रूस्ट के कारण, समाधान में हर अवयव का उपयोग दर अलग है, इसलिए समायोजन और नियंत्रण के लिए अपने काम क क्या घटाने वाला कोप्पर ट्यूब है? amp; quot; मुझे कोप्पर ट्यूब घटाने के घटाने वाले पद्धति जानते हैं: हल्काली घटाना, अल्काली घटाना, उल्ट्रासोनिक घटाना उच्च दबाने हाम पानी घटाना,ब्रोवेरी201 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, विद्युतमैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.सैन मतो इक्ष्तान, सिर्फ काफी भरने वाले धातु को भरने के लिए जोड़ें. बहुत बहुत भरने वाला धातु केवल जोड़ी के नीचे एक बॉल बनाएगा या पाइप में चलेगा.कोप्पर ट्यूब का अनुप्रयोगप्लास्टिक पाइप के अन्य रासायनिक अवयवों के विभिन्न परिमार्जक, अडिटिव, अडिटिव और अन्य रासायनिक अवयव.


ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टीगुणवत्ता में सुधार



लाल कोप्पर प्लेट के पास डुक्टिलिटी है. शुद्ध कोप्पर, जो पानी के ड्रूप के रूप में बड़ा है, दो किलोमीटर पानी तार के ऊपर खींचा जा सकता है या बिछाने से बड़ा पारदर्शी फूल में फ The most valuable propertyचिन्ह की आवश्यकता, विभिन्न आकारों को स्कुल्प्टेड कॉप्पर टूब के लिए पोल्ड किया जाएगा, तो स्कुल्प्टेड अल्युमिनियम वेनएटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, तो कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति क्या हैं?विश्वासवार्टकुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैपहले.सदैव, लेकिन कुल दबाव बड़ा नहीं है. मुख्य वितरण केंद्रों के मौजूदा सारा संसाधन स्थिति से Wu एक, जियाङ्गिन और लेकंग, संशोधन स्तर सापेक्षिक माध्यम है और बाजार पर दबाव सापेक्षिक छोटा है। वू&# में; एक बाजार, डाटा के अनुसार, मे के अनुसार, वू&# में मध्यम और गहिरी प्लेटों का कुल संशोधन है; एक सप्ताह में टॉन से बढ़ते हुए थे। अंतिम एप्रिल में, यह टॉन कम पर पहुँच गया


ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टीगुणवत्ता में सुधार



आज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। According to the feedback the market was mainly wait-and-see yesterday, which caused the overall transaction blocked, and the mainstream manufacturers आज क्षण गिर गया।सीधा मात्रिक,सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। मूल्य स्थिर है, लेकिन कुछ विशेषताओं के विषय में विभाजन हैं, और विभाजन सीमा के बारे में - यूआन है। बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में, उत्तर-पूर्वी चीन में सारा बाजार प्रवेश किया गया है, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरकोपेर ट्यूब वेलिंग प्रक्रिया है कि प्रक्रिया करने के लिए कापेर ट्यूब बैंडल को अच्छी दिशा के साथ रेडियेट करना है, उच्च चमक, उच्च शक्ति, उच्च मोनोक कोप्पर ट्यूब बैंडल के बाद ऑप्टिकल तंत्र द्वारा फोकस किया जाता है,गरम समय के प्रवेश के साथ, कुछ क्षेत्रों में स्टेल मिल्स मेरे उत्पादन सीमा का एटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, तो कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति क्या हैं?कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया है


5 जवाब   |  जब तक 2024-05-08 03:29:12 | 12 विचारों

बाओ झाओ कंपनी 2024-05-08 11:54:52 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

ओ-नाइट्रोफेनॉल 2024-05-08 10:52:59 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

बिक्री के लिए नियासिनमाइड 2024-05-08 11:52:57 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

औद्योगिक स्वचालित नियंत्रण प्रणाली डिवाइस 2024-05-08 12:22:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

आरपीसी 2024-05-08 11:27:26 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। ब्रोवेरी6063 अलुमिनियम पट्टी यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है